Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 17 के घर से मिड वीक में निकाले गए Anurag Dobhal, एविक्ट होते ही मेकर्स पर निकाला गुस्सा

बिग बॉस 17(Bigg Boss 17) से मिड वीक में यूट्यूबर अनुराग डोभाल(Anurag Dobhal) को घर से निकाल दिया गया है और इसके बाद उन्होंने जमकर ड्रामा किया है.

Latest News
Bigg Boss 17 के घर से मिड वीक में निकाले गए Anurag Dobhal, एविक्ट होते ही मेकर्स पर निकाला गुस्सा

Anurag Dobhal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी के सबसे विवादित शो बिग बॉस 17(Bigg Boss 17) में इन दिनों लगातार कई बड़े ट्विस्ट देखने को मिले हैं. वहीं, हाल ही में एक और बड़ा ट्विस्ट में देखा गया है, जिसके सभी को हैरान कर दिया है. दरअसल, हाल ही में वीकेंड के वार में सलमान खान(Salman Khan) ने रिंकू धवन(Rinku Dhawan) और नील भट्ट(Neil Bhatt) को घर से बाहर किया था. जिसके बाद अब बीच सप्ताह में एक और एविक्शन देखा गया है. 

दरअसल, मिड वीक में कोई और नहीं बल्कि कैप्टन मुनव्वर के द्वारा नॉमिनेट किए गए यूट्यूबर अनुराग डोभाल को बिग बॉस के घर से बाहर कर दिया है. इसके साथ ही ये भी बताया जा रहा है कि उन्होंने घर से बाहर होने के बाद काफी ड्रामा भी क्रिएट किया है. बिग बॉस के ट्विटर पेज बिग बॉस तक ने अपडेट शेयर किया है और अनुराग डोभाल के एविक्शन की जानकारी दी है. इस पोस्ट के मुताबिक अनुराग डोभाल बिग बॉस के मेकर्स से खासा नाराज हुए हैं और उन्होंने इसे गलत बताया है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17 का पहला एविक्शन बना ये कंटेस्टेंट, जनता ने नहीं घरवालों ने सुनाया फैसला

अनुराग डोभाल ने मीडिया इंटरव्यू देने से किया इनकार

बिग बॉस तक पोस्ट में लिखा है है- उनके निष्कासन के बाद अनुराग डोभाल और शो की क्रिएटिव टीम के बीच बड़ी लड़ाई हुई. पार्शियली और अनुचित एविक्शन के प्रति अपना गुस्सा जाहिर करते हुए अनुराग निर्माताओं के खिलाफ मजबूती से खड़े हैं. उन्होंने मेकर्स को चुनौती देते हुए कहा कि वोट देने से मेरा एविक्शन संभव नहीं हो पाता. और उनका मानना ​​है कि अगर वह घर में रहते तो ट्रॉफी उनकी होती.उन्होंने अपने निष्कासन के बाद मीडिया के साथ इंटरव्यू देने से इनकार कर दिया है. हालांकि क्रिएटिव और अनुराग की टीम मीडिया इंटरव्यू पर चर्चा कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17 के खत्म होते ही टूट जाएगी Ankita और Vicky की शादी? ये वीडियो देखकर लोगों को सता रहा डर

लोगों ने अनुराग को कहा जोकर

वहीं, इस पोस्ट के वायरल होने के बाद लोग अनुराग को जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि वो ट्रॉफी तो नहीं ला सकता था. एक यूजर ने लिखा- ओके, नेशनल जोकर अनुराग. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- ठीक है और कुछ, नेशनल जोकर अनुराग. वहीं, एक और यूजर ने लिखा-यहां तक ​​कि वोटिंग बेस पर बिग बॉस भी उसे बेदखल नहीं कर सकता,लेकिन फिर भी वह बिग बॉस नहीं जीत सकते.

घर वालों ने अनुराग डोभाल को किया एविक्ट

आपको बता दें कि बीते एपिसोड में बिग बॉस के घर में अनुराग की मुनव्वर संग जमकर लड़ाई हुई थी. वहीं, उसके बाद बिग बॉस ने घर के तीनों कैप्टन मुनव्वर, ऑरा और ईशा को घर के बाकी लोगों को नॉमिनेट करने के लिए कहा था. जिसपर मुनव्वर ने अनुराग डोभाल को नॉमिनेट किया था. ईशा ने आयशा को और ऑरा ने अभिषेक का नाम लिया था. इस फैसले के बाद बिग बॉस ने घर के बाकी के सदस्यों को यह फैसला करने के लिए कहा था कि वह तीनों में से किसी एक कंटेस्टेंट को बाहर कर सकते हैं. जिस पर ज्यादातर कंटेस्टेंट ने अनुराग डोभाल का नाम लिया था. इससे उनकी बिग बॉस के घर से छुट्टी हो गई. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement