Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'वो टूट गया था', सुशांत की आखिरी तस्वीर पर Ankita Lokhande ने किए शॉकिंग खुलासे, फिर रो पड़ीं

Ankita Lokhande ने Bigg Boss 17 में Sushant Singh Rajput के आखिरी वक्त को लेकर ऐसी बात कही कि वो खुद ही रो पड़ीं.

Latest News
article-main

Ankita Lokhande, Sushant Singh Rajput

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रिएलिटी शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में कंटेस्टेंट्स की पर्सनल लाइफ पर कई शॉकिंग खुलासे होते दिखाई देते हैं. पति के खराब बर्ताव की वजह से जहां एक तरफ अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की पर्सनल लाइफ की धज्जियां उड़ गई हैं. वहीं, दूसरी तरफ एक्ट्रेस अपने एक्स सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को याद करके भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. अंकिता ने एक बार फिर से सुशांत को लेकर बात की है. उन्होंने बताया कि वो एक तस्वीर देखकर सुशांत की हालत समझ गई थीं. अंकिता का कहना है कि सुशांत किसी बात से बुरी तरह टूट गए थे.

'बहुत खराब थी आखिरी तस्वीर'

दरअसल, बिग बॉस में मुनव्वर ने एक बार फिर से अंकिता से सुशांत को लेकर सवाल करना शुरू कर दिया. अंकिता ने इन सवालों के जवाब में बताया कि सुशांत के साथ उनका ब्रेकअप 26 फरवरी को हुआ था. उन्होंने बताया कि वो टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' शुरू होने के एक महीने बाद ही डेट करने लगे थे और साल साल तक लिवइन रिलेशनशिप में थे. अंकिता ने सुशांत के आखिरी वक्त को याद करते हुए बताया कि 'जब मैंने उसे देखा तो लगा कि सबकुछ खत्म हो गया. उसकी एक तस्वीर बहुत खराब थी उसे देखकर मेरे हाथ पांव ठंडे पड़ गए. ऐसा लग रहा था कि वो सो रहा है'. ये भी पढ़ें- पति से तंग आकर Ankita Lokhande ने दी चेतावनी, वीडियो में बेलन दिखाकर कही ऐसी बात

'मैं समझ गई थी कि...'

अंकिता कहती बैं कि 'मैं उस तस्वीर को देखकर समझ गई थी कि उनके दिमाग में कितना कुछ चल रहा होगा. मैं उसकी रग रग पहचानती थी इसलिए समझ पाई थई कि वो किसी बात से टूट गया था, कुछ नहीं बचा था. सब खत्म हो गया, ऐसा नहीं होना चाहिए था'.

रो पड़ीं अंकिता

सुशांत के आखिरी वक्त के बारे में बात करते हुए अंकिता की आखों में आंसू आ गए. अंकिता ने बताया कि सुशांत कितने इंटेलीजेंट थे और उन्होंने चांद पर जमीन तक खरीद रखी थी. अंकिता बार-बार ये कहती दिखाई दीं 'अगर वो अभी होता तो...' अंकिता को इमोशनल होता देख मुनव्वर ने उन्हें गले लगा लिया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement