Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

तुझे सुबह तक मैं करूं प्यार' Vicky ने किया Ayesha संग फ्लर्ट, पति की हरकत पर भड़कीं अंकिता ने कह डाली ये बात

बिग बॉस 17(Bigg boss 17) के हाल ही के एपिसोड में विक्की जैन(Vicky Jain) आयशा खान(Ayesha Khan) के साथ फ्लर्ट करते हुए नजर आए हैं, जिसके कारण अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande) बुरी तरह से उनपर भड़क जाती हैं.

Latest News
तुझे सुबह तक मैं करूं प्यार' Vicky ने किया Ayesha संग फ्लर्ट,  पति की हरकत पर भड़कीं अंकिता ने कह डाली ये बा��त

Ankita Lokhande Vicky Jain, Ayesha Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 17(Bigg boss 17)में इन दिनों लगातार ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. वहीं, हाल ही वीकेंड का वार में अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande) ने अभिषेक कुमार(Abhishek Kumar) को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. एक्ट्रेस के द्वारा किए गए इस एविक्शन से सभी बेहद हैरान है. इन सभी के बीच जैसा कि अंकिता और विक्की जैन(Vicky Jain) के बीच अक्सर ही लड़ाई झगड़ा देखने को मिलता है. वहीं, एक बार फिर से अंकिता और विक्की जैन एक दूसरे से भिड़ गए हैं और इसका कारण इस बार आयशा खान(Ayesha Khan) है. 

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो कि आने वाले एपिसोड का है. इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि विक्की जैन, आयशा और ईशा मालवीय गार्डन एरिया में लेटे हुए होते हैं. इस दौरान आयशा खान कंबल ओढ़ लेती हैं, और वह ईशा से कहती हैं कि उन्होंने स्लिवलेस पहना है इसलिए चादर डाल ली है. वहीं, विक्की गाना गाने लगते हैं. वे इमरान हाशमी की फिल्म का गाना तुझे सुबह तक मैं करूं प्यार गाते हैं और कहते हैं कि तुम्हें क्या लगता है कि मुझे ये गाना ऐसे ही याद आ गया. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17 में हुआ शॉकिंग एविक्शन, घर से Abhishek Kumar का हुआ पत्ता साफ, इस कंटेस्टेंट ने किया वोट आउट

विक्की पर बुरी तरह से भड़कीं अंकिता

इसके बाद आयशा विक्की की बातें सुनकर उनके साथ मस्ती करती हैं और अंकिता को आवाज लगाती हैं. इसपर अंकिता पूछने लगता है कि क्या बोल रहा है गंदी-गंदी बातें, तुझे करूं प्यार मैंने सुना. ईशा बता. इसपर ईशा कहती हैं कि उनका ऐसा कोई मतलब नहीं था. अंकिता कहती हैं कि मैं अपने पति को अच्छे से जानती हूं कि क्या मतलब था. इसपर आयशा विक्की से कहती हैं कि ये बहुत गलत चला जाएगा और विक्की इसपर हामी भरते हैं. वहीं अंकिता से आयशा कहती हैं कि मस्ती कर रहे थे अंकिता जी और अंकिता और भी ज्यादा भड़क जाती हैं और कहती हैं कि मुझे उससे फर्क नहीं पड़ता है. इन सभी के बीच विक्की अंकिता के रिएक्शन से काफी घबराए हुए होते हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: सबके सामने इंटीमेट हुए Isha Malviya और Samarth Jurel, वीडियो देख हैरान हैं फैंस

अभिषेक कुमार हुए घर से बाहर

वहीं, आपको बता दें कि बीते एपिसोड में अभिषेक कुमार ने समर्थ और ईशा संग झगड़े के बीच में समर्थ जुरेल पर हाथ उठाया था. जिसके कारण अंकिता ने उनके बर्ताव के चलते घर से बाहर कर दिया. हालांकि इस बीच अभिषेक बिग बॉस से रिक्वेस्ट करते हुए नजर आए थे, कि वे घर से बाहर नहीं जाना चाहते हैं. वहीं, इस एपिसोड में सलमान खान ने समर्थ जुरेल और ईशा की अभिषेक को पोक करने को लेकर जमकर क्लास भी लगाई थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement