Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss OTT में होगी Salman Khan की 'छोटी बहन' की एंट्री, इंटरनेट पर अपने वीडियोज से मचाती हैं धमाल

Salman Khan के शो Bigg Boss OTT में अब एक और वाइल्ड कार्ट एंट्री को लेकर चर्चा तेज हो गई है. Aashika Bhatia का एक पोस्ट इस बात की हिंट दे रहा है कि वो शो का हिस्सा बन सकती हैं.

Latest News
article-main

Salman Khan & Aashika Bhatia 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 (Bigg Boss OTT 2) इन दिनों काफी सुर्खियों में है. शो में रोज नया ड्रामा और ट्विस्ट देखको मिल रहा है. हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) ने बताया था कि शो को 2 हफ्ते के लिए बढ़ा दिया गया है ऐसे में वाइल्ड कार्ड एंट्री (Bigg Boss OTT wildcard entry) को लेकर भी चर्चा तेज हो गई है. बीते दिन खबर आई थी कि शो में यूट्यूबर एल्विश यादव (Youtuber Elvish Yadav) की एंट्री हो सकती है. वहीं अब खबर है कि सलमान की एक फिल्म में उनकी छोटी बहन का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर आशिका भाटिया (Aashika Bhatia) भी शो में शामिल हो सकती हैं. 

हाल ही में आशिका भाटिया ने अपने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर किया जिसको देख लोग कयास लगा रहे हैं कि वो बिग बॉस ओटीटी 2 में वाइल्ड कार्ड एंट्री ले सकती हैं. हालांकि मेकर्स की तरफ से इसपर कोई बयान नहीं आया है पर लोग उनके पोस्ट ने इस बात को हवा दे दी है. आशिक ने अपने पोस्ट शेयर कर लिखा 'जिंदगी में बड़ा बदलाव आने वाला है! कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से दूर रहूंगी. आपसे दूसरी साइड से मुलाकात होगी. लव आशिका भाटिया.'

ये भी पढ़ें: Cyrus Broacha को अचानक Bigg Boss OTT 2 से किया गया बाहर, वजह जानकर कंटेस्टेंट को लगा सदमा

बता दें कि सलमान खान की फिल्म प्रेम रतन धन पायो में आशिका एक्टर की छोटी बहन के रोल में नजर आई थीं. आशिका कई और फिल्मो और टीवी शोज में भी नजर आ चुकी हैं. हालांकि उन्होंने पहले टिक टॉक और फिर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर बनकर अपनी बड़ी पहचान बनाई है. 

वो बीते कई दिनों से अपने ग्लैमरस ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी को लेकर काफी चर्चा में रहीं. पिछले साल उन्होंने अपनी वेट लॉस जर्नी से सभी को शॉक्ड कर दिया था.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss OTT में Fukra Insaan को टक्कर देने आ सकता है ये यूट्यूबर, हो सकती है वाइल्ड कार्ड एंट्री, यहां जानें सबकुछ

इंस्टा पर आशिका की फैन फॉलोइंग किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है. उन्हें 5.7 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. वो ट्रेडिंग रील्स बनाती रहती हैं और अपने लुक्स से लोगों को दीवाना बनाती रहती हैं. आशिका फैशन के मामले में भी किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर दे सकती हैं. फिलहाल देखना ये होगा कि वो बिग बॉस में कब जाती हैं और फिर वहां उनका सफर कैसा होगा ये देखना दिलचस्प होगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement