Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salaar Advance Booking: प्रभास के सपोर्ट में आए एसएस राजामौली, खरीदा फिल्म का पहला टिकट, आप भी फटाफट करे लें बुक

Salaar Advance Booking: Prabhas की फिल्म जल्द सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इसके टिकट की बुकिंग शुरू हो गई है. SS Rajamouli ने फिल्म का पहला टिकट खरीदकर मेकर्स को सपोर्ट किया है.

Latest News
article-main

Salaar Advance Booking 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की फिल्म सालार (Salaar) ने इंटरनेट पर बवाल मचा रखा है. फैंस इसके रिलीज को बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म 22 दिसंबर पर दुनियाभर के सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. ऐसे में अब इसकी एडवांस बुकिंग (Salaar Advance Booking) भी शुरू हो गई है. खास बात ये है कि फिल्म का सबसे पहला टिकट किसी और ने नहीं बल्कि साउथ इंडस्ट्री के दिग्गज डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) ने खरीदा है. फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील ने फोटो शेयर की है जिसमें राजामौली के साथ प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) नजर आए.

एसएस राजामौली ने हाल ही में प्रभास की फिल्म सालार: पार्ट 1 - सीजफायर का पहला टिकट खरीदा लिया है. फिल्म निर्माता ने हैदराबाद में आयोजित एक इवेंट में ये टिकट खरीदा है. इस इवेंट में सालार के निर्देशक प्रशांत नील और फिल्म स्टार प्रभास और पृथ्वीराज भी नजर आए. इस दौरान सालार का बड़ा सा टिकट भी देखा जा सकता है. 

ये भी पढ़ें: Salaar Trailer: क्या है 'सालार' का मतलब? जान लें फिल्म की 5 बड़ी बातें

फिलहाल आम लोगों के लिए टिकट की बुकिंग की शुरुआत हो चुकी है. फिल्म 22 दिसंबर को वर्ल्डवाइड रिलीज की जाएगी. अब तक फिल्म का ट्रेलर, टीजर और कुछ पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं. प्रभास के अलावा इसमें श्रुति हासन और पृथ्वीराज सुकुमारन अहम रोल में हैं. वहीं जगपति बाबू इस फिल्म में विलेन का किरदार निभा सकते हैं.

ये भी पढ़ें: प्रभास की सालार से पहले ओटीटी पर देखें 2023 की ये 10 बेहतरीन एक्शन फिल्में

केजीएफ से है कनेक्शन?

माना जा रहा है कि इस फिल्म का केजीएफ से खास कनेक्शन है. पहला तो ये फिल्म केजीएफ के डायरेक्टर प्रशांत नील बना रहे हैं. वहीं इसका टीजर उसी समय निर्माताओं ने जारी करने का फैसला किया था जब केजीएफ में कुछ बड़ा हुआ था. इसके अलावा बीते दिनों फिल्म की एक सिंगर ने कहा था कि केजीएफ स्टार यश का इसमें कैमियो है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement