Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Chandramukhi 2 Review: Kangana Ranaut ने पहली बार किया ऐसा काम, जानें फिल्म देखकर क्या बोली जनता

Kangana Ranaut की फिल्म Chandramukhi 2 रिलीज हो चुकी है और इसे कई लोगों ने देख कर अपनी राय भी बता दी है. जिसमें पता चल गया है कि कंगना ऑडिएंस के टेस्ट में फेल हुई हैं या पास.

Latest News
article-main

Chandramukhi 2 Review: चंद्रमुखी 2 रिव्यू

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड में एक के बाद एक बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं. इन सबके बीच हाल ही में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'चंद्रमुखी 2' (Chandramukhi 2) भी सिनेमाघरों में आ चुकी है. इस हॉरर कॉमेडी फिल्म का दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. वहीं, अब इस फिल्म के ओरिजनल वर्जन तमिल के साथ- साथ हिंदी और तेलुगू वर्जन में रिलीज कर दिया गया है. दिलचस्प बात ये भी है कि इस जॉनर की फिल्म के जरिए कंगना पहली बार हॉरर कॉमेडी जॉनर में पहली बार कदम रख रही हैं. आगे जानें कंगना का ये अवतार लोगों को पसंद आया नहीं और इस फिल्म को कैसे रिव्यूज (Chandramukhi 2 Review) मिले.

कंगना रनौत की फिल्म 'चंद्रमुखी 2' में कंगना ने एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया है, जिसकी हत्या कर दी गई थी. वो अपने साथ हुई ज्यादतियों का बदला लेने वापस आती है. इस फिल्म को मिल रहे रिव्यूज की बात करें तो एक यूजर ने लिखा- 'चंद्रमुखी 2 का सेकेंड हाफ फर्स्ट हाफ से भी शानदार है. फिल्म में कई डरा देने वाले सीन हैं और कंगना रनौत ने लाइमलाइट चुराई है. फिल्म का क्लाइमैक्स भी धमाकेदार है'. कई लोगों ने इस फिल्म को 'वर्थवॉच' बताा है.

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut की फिल्म Tejas का बदलेगा नाम? फैंस ने की Uri 2 रखने की मांग, जानें वजह

एक अन्य यूजर ने राघव लॉरेंस की तारीफों के पुल बांधे हैं और लिखा- 'इस फिल्म का क्लाइमैक्स मैसिव है'. एक यूजर ने लिखा- 'चंद्रमुखी 2 परफेक्ट पैकेज है. 17 सालों बाद भी ये फिल्म निराश नहीं करती है. कंगना रनौत को सलाम, ऐसे रोल मुश्किल से ही देखने को मिलती है और इसे कंगना ने शानदार तरीके से निभाया है. इस रोल के लिए कंगना को दशकों तक याद किया जाएगा'.

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut ने Prabhas संग काम करने की जताई इच्छा, एक्टर की तारीफ में कही ये बात

दर्शकों ने इस फिल्म को कंगना का जबरदस्त कमबैक बताया है. पी. वासु के निर्देशन में बनी इस फिल्म में राघव लॉरेंस ने कमाल की परफॉर्मेंस दी है. स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें राघव लॉरेंस और कंगना रनौत के अलावा राधिका सरतकुमार, महिमा नम्बियार, लक्ष्मी अहम रोल में नजर आए हैं. ये फिल्म 2005 में आई रजनीकांत की फिल्म 'चंद्रमुखी' का दूसरा पार्ट है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement