Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jawan Review: स्वैग, एक्शन और रोमांस के बहाने Shah Rukh ने उठाया बड़ा मुद्दा, रोंगटे खड़े कर देगा फिल्म का क्लाइमैक्स

Shah Rukh Khan Film Jawan Review: शाहरुख, नयनतारा और विजय सेतुपति जैसी स्टार्स से सजी इस फिल्म में दर्शकों के लिए कई सरप्राइज रखे गए हैं.

Latest News
Jawan Review: स्वैग, एक्शन और रोमांस के बहाने Shah Rukh ने उठाया बड़ा मुद्दा, रोंगटे खड़े कर देगा फिल्म का क्लाइमैक्स

Shah Rukh Khan Film Jawan Review: शाहरुख खान की फिल्म जवान का रिव्य

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), नयनतारा (Nayanthara) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) स्टारर फिल्म 'जवान' (Jawan) आज फाइनली थिएटर में रिलीज हो गई है. जैसा की एडवांस बुकिंग से जाहिर था, ओपनिंग डेट पर 'जवान' देखने के लिए थिएटर्स में जबरदस्त भीड़ जुट गई है. इसके साथ ही जवान के अर्ली रिव्यूज (Jawan Reviews) भी आ चुके हैं. इन रिव्यूज में सामने आ गया है कि शाहरुख की ये मोस्ट अवेटेड फिल्म दर्शकों को इंप्रेस कर पाई है या नहीं. फिल्म देखने के बाद कई लोग डायरेक्टर एटली (Director Atlee) के बारे में भी खूब बातें कर रहे हैं.

हिंदी, तमिल औक तेलुगू भाषाओं में रिलीज हुई 'जवान', एक सोशल मुद्दे पर आधारित है, जिससे एक देश भक्त 'जवान' जुड़ा हुआ है. कुछ परिस्थितियों की वजह से उसे एंटी हीरो बनकर काम करना पड़ता है लेकिन उसका इरादा भलाई है. फिल्म के ओपनिंग सीन को लेकर खूब तारीफें हो रही हैं. इसके साथ ही इंटरवल तक फिल्म में कई रोंगटे खड़े करने वाले सीन दिखाए गए हैं. फिल्म में जमकर एक्शन दिखाया गया है और इसमें जनता के इंजॉयमेंट के लिए पूरा मसाला भी भर- भर कर डाला गया है, जिसके लिए फिल्म के डायरेक्टर को तारीफें मिल रही हैं.

ये भी पढ़ें- 60 रुपए में यहां मिल रही जवान की टिकट, पढ़ें कहां और कैसे सकते हैं खरीद

फिल्म में दर्शकों के लिए कुछ तगड़े सरप्राइज रखे गए हैं, जिनमें बॉलीवुड और साउथ सुपरस्टार्स के कैमियो हैं. इसके साथ ही दीपिका पादुकोण के साथ शाहरुख का एक रोमांटिक डांस नबर भी है, जिसे अभी तक रिवील नहीं किया गया था.

ये भी पढ़ें- Jawan की रिलीज से पहले लीक हुए दो बड़े सरप्राइज, खुशी से उछल पड़ेंगे Shah Rukh Khan के फैंस

ऑडिएंस की बात करें तो ये फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है. कई लोगों ने फिल्म को 'मूवी ऑफ द ईयर', 'ब्लॉकबस्टर' और 'मेगाहिट' करार दे दिया है. फिल्म में सरप्राइजेज के साथ साथ सबसे ज्यादा तारीफें इसके एक्शन सीन्स और गानों को मिल रही हैं. जगह- जगह थिएटर्स में दर्शक 'जवान' के गानों पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement