Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मशहूर सिंगर Britney Spears ने बताई 'थप्पड़ कांड' की पूरी घटना, बोलीं 'वो मारपीट करके हंस रहे थे'

Britney Spears ने बताया कि 'थप्पड़ कांड' के दौरान होटल की लॉबी में आखिर क्या हुआ था, जिसके लिए उन्होंने मांफी की डिमांड की है.

Latest News
article-main

Britney Spears: ब्रिटनी स्पीयर्स

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मशहूर पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) के साथ हाल ही में एक शॉकिंग घटना हुई थी. इंटनेशनल सेलेब्रिटी ब्रिटनी को एक जाने- माने खिलाड़ी के सिक्योरिटी गार्ड ने थप्पड़ जड़ दिया है. इस दुर्व्यवहार के बाद ब्रिटनी ने पूरी घटना बताई है. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया है इसके बाद उन्होंने कानूनी एक्शन भी लिया है. बताया जा रहा है कि मुताबिक ब्रिटनी ने लास वेगास, नेवादा में थप्पड़ मारने वाले के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है. छह पन्नों की रिपोर्ट में ब्रिटनी ने बताया कि उनके साथ थप्पड़ वाले वाकये के दौरान आखिर हुआ क्या था.

पॉप आइकन ब्रिटनी स्पीयर्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि उन्होंने बास्केट बॉल खिलाड़ी विक्टर वेम्बन्यामा को उस होटल की लॉबी में देखा, जहां पर वो ठहरी हुई थीं. उन्होंने विक्टर को बधाई देने के इरादे से उनके कंधे पर थपथपाकर उन्हें बुलाया. ब्रिटनी कहती हैं कि 'इसके बाद सिक्योरिटी ने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया. मुझे धकेला गया और जिसकी वजह से मेरा चश्मा तक गिर गया'.

ये भी पढ़ें- Willi Ninja: गूगल ने डूडल बनाकर दिया इस दिग्गज डांसर को ट्रिब्यूट, 'वोगिंग के गॉडफादर' के बारे में जानें क्या है खास

बिटनी ने कहा है कि कई बार उनके साथ भी ऐसा हुआ है कि फैंस ने उन्हें घेर लिया लेकिन उनके सिक्योरिटी गार्ड्स ने कभी किसी के साथ मारपीट नहीं की. स्पीयर्स का कहना है कि उनके साथ जो हुआ उसके लिए लोगों को शर्म आनी चाहिए. उन्होंने विक्टर और उनके सिक्योरिटी गार्ड्स को हिदायत दी है कि सबके साथ अच्छा व्यवहार करें. इसके साथ ही उन्होंने अपने साथ हुए बर्ताव के लिए माफी मांगी है. उन्होंने कहा उन्हें धक्का दिया गया, थप्पड़ मारा गया और इस दौरान खिलाड़ी और उनके सिक्योरिटी गार्ड्स हंस रहे थे. ब्रिटनी के इस पोस्ट की वजह से सोशल मीडिया पर हलचल मच गई है. कई लोगों ने विक्टर से मांग की है कि वो ब्रिटनी के सामने माफी मांगे.

ये भी पढ़ें- Leonardo DiCaprio Date Neelam Gill: लियोनार्डो डिकैप्रियो और पंजाबी मॉडल नीलम गिल के साथ डेट ने इंटरनेट पर बटौरी सुर्खियां

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement