Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Harry Potter फेम एक्टर Daniel Radcliffe के घर आने वाला है नया महमान, बेबी बंप के साथ स्पॉट हुईं गर्लफ्रेंड

Harry Potter के एक्टर Daniel Radcliffe जल्द पिता बनने वाले हैं. हाल ही में उनकी गर्लफ्रेंड Erin Darke को बेबी बंप के साथ स्पॉट किया गया. देखें Photos.

Latest News
article-main

Harry Potter star Daniel Radcliffe
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हॉलीवुड की सबसे फेमस सीरीज हैरी पॉटर (Harry Potter) की विदेश में ही नहीं भारत में भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. इसी बीच हैरी पॉटर के स्टार डेनियल रैडक्लिफ (Daniel Radcliffe) को लेकर गुड न्यूज सामने आई है जिससे उनके फैंस काफी खुश हो जाएंगे. डेनियल जल्द पिता (Daniel Radcliffe expecting first baby) बनने वाले हैं. जी हां, एक्टर की पार्टनर एरिन डार्के (Erin Darke) प्रेग्नेंट हैं. दोनों जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं. हाल ही में पपाराजी ने एक्टर की गर्लफ्रेंड को बेबी बंप के साथ स्पॉट किया.

हाल ही में हॉलीवुड एक्टर डेनियल रैडक्लिफ को अपनी गर्लफ्रेंड एरिन के साथ न्यूयॉर्क में वॉक करते हुए देखा गया था. इस दौरान पपाराजी ने दोनों की फोटो क्लिक की जिसमें एरिन को बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए देखा गया. फोटोज सामने आते ही वो इंटरनेट पर वायरल होने लगीं. हैरी पॉटर के फैंस अपने फेवरेट स्टार डेनियल के पिता बनने से बहुत खुश हैं. 

ये भी पढ़ें: Paul Grant: 'हैरी पॉटर' के 'गॉबलिन' का 56 की उम्र में निधन, बेटी सोफी जेन का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

ब्लैक टॉप और ब्लैक स्लैक्स के साथ ब्लैक एंड व्हाइट कोट और ऑरेंज शूज में एरिन काफी खूबसूरत लग रही थीं. वहीं, डेनियल ब्लैक और येलो कलर की कैप के साथ ब्लू कलर की जैकेट और ब्लैक पैंट में डैपर लग रहे थे. फोटोज एक्टर के फैन पेज ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जो जमकर वायरल हो रही हैं. 

ये भी पढ़ें: Shocking: गर्लफ्रेंड संग की मारपीट, दबाया गला, फेमस एक्टर हुआ गिरफ्तार

डेनियल और एरिन लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. कहा जाता है कि दोनों साल 2013 में मिले थे. एरिन, एक्टर से 5 साल बड़ी हैं और दोनों एक दशक से एक साथ हैं. 2013 में आई फिल्म 'किल योर डार्लिंग्स' में एक साथ काम करने के बाद पहली बार उनके रोमांस की अफवाहें उड़ी थीं.

बता दें कि साल 2001 में ‘हैरी पॉटर’ से डेनियल ने अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने साल 2011 तक इस सीरीज के सभी सातों पार्ट में काम किया है. फिल्म में उनके किरदार ने उन्हें काफी फेमस कर दिया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement