Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्या Vedang Raina को डेट कर रही हैं Khushi Kapoor? द आर्चीज एक्टर ने किया खुलासा

जोया अख्तर(Zoya Akhtar) की फिल्म द आर्चीज(The Archies) से डेब्यू करने करने वाले वेदांग रैना(Vedang Raina) का नाम लगातार खुशी कपूर(Khushi Kapoor) से जुड़ रहा है. एक्टर ने खुशी संग अपने रिश्ते पर खुलासा किया है.

Latest News
क्या Vedang Raina को डेट कर रही हैं Khushi Kapoor? द आर्चीज एक्टर ने किया खुलासा

Vedang Raina Khushi Kapoor

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वेदांग रैना(Vedang Raina) ने हाल ही में जोया अख्तर(Zoya Akhtar) की फिल्म द आर्चीज(The Archies) से बॉलीवुड में अपना शानदार डेब्यू किया है. फिल्म में उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई है. साथ ही दर्शकों ने भी उन्हें खूब सराहा है. एक्टर अक्सर ही खुशी कपूर(Khushi Kapoor) के साथ अपने रिश्ते की अफवाहों के कारण सुर्खियों में रहे हैं. वहीं अब उन्होंने आखिरकार इस बारे में अपनी चुप्पी तोड़ी है और खुशी संग अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की है. 

टाइम्स नाउ के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान वेदांग रैना ने खुशी कपूर संग डेटिंग और अपने रिश्ते के बारे में बात की. क्योंकि वेदांग को अक्सर ही श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ देखा जाता है. द आर्चीज एक्टर ने कहा कि खुशी और मैं कई स्तरों पर जुड़े हुए हैं. म्यूजिक में हम दोनों का एक जैसा टेस्ट है. खुशी और मैं डेटिंग नहीं कर रहे हैं. मेरा उसके साथ वास्तव में बहुत स्ट्रांग रिश्ता है. हम एक दूसरे को बहुत लंबे समय से जानते हैं और हम कई चीजों पर जुड़े हुए हैं. उन्होंने आगे कहा कि मैं अभी सिंगल हूं. उम्मीद है कि जब सही समय आएगा तो स्थिति बदल जाएगी. 

ये भी पढ़ें- एक साथ 3 स्टारकिड्स को लॉन्च करना इस फिल्ममेकर को पड़ा भारी, मीडिया पर फोड़ा ठीकरा

खुशी कपूर के बर्थडे पार्टी में पहुंचे थे वेदांग

खुशी कपूर की जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने के बाद वेदांग और खुशी के बीच डेटिंग की अफवाह उड़ी थी. खुशी की बहन जाह्नवी कपूर अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया, सोशल मीडिया सेंसेशन ओरी और वेदांग के साथ लंच में शामिल हुई थीं. वहीं, बाद में ओरी ने अपने इंस्टाग्राम पर भी वीडियो शेयर किया था, जिसमें वेदांग को खुशी कपूर के बराबर में बैठे और केक कट करते समय तालियां बजाते हुए देखा गया था. 

ये भी पढ़ें- The Archies: लोगों को Suhana Khan-Khushi Kapoor से ज्यादा पसंद आई यह लड़की, जानें- कौन हैं डॉट

द आर्चीज में नजर आए ये कलाकार

वहीं, आपको बता दें कि फिल्म द आर्चीज में वेदांग रैना के अलावा कई स्टार किड्स भी नजर आए थे. इस फिल्म में खुशी कपूर, सुहाना खान और अगस्त्या नंदा ने भी बॉलीवुड डेब्यू किया है. हालांकि फिल्म में उनकी एक्टिंग को लेकर दर्शकों ने काफी आलोचना की. यह फिल्म इसी नाम की फेमस कॉमिक बुक पर आधारित है और इस साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. वेदांग ने फिल्म में रेगी की भूमिका अदा की थी. वहीं, खुशी कपूर बैटी कूपर के रोल में नजर आईं. सुहाना खान ने वेरोनिका और अगस्त्य ने आर्ची का रोल निभाया था. जोया अख्तर ने निर्देशन में यह फिल्म बनी है. इसमें मिहिर आहूजा, युवराज मेंडा और अदिति सहगल उर्फ डॉट भी नजर आई हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement