Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tejas Box Office Collection Day 1: धीमी रही कंगना रनौत की फिल्म की शुरुआत, पहले दिन कमाए इतने करोड़

कंगना रनौत(Kangana Ranaut) की मोस्ट अवेटेड फिल्म तेजस(Tejas) शुक्रवार को रिलीज हो गई है और फिल्म ने अपने पहले दिन काफी कम कमाई की है.

Latest News
article-main

Tejas

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कंगना रनौत(Kangana Ranaut) की मोस्ट अवेटेड फिल्म तेजस(Tejas) शुक्रवार 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार था. फिल्म में कंगना ने एक एयरफोर्स पायलट तेजस गिल की भूमिका अदा की है, जो कि तेजस पायलट चलाते हुए नजर आई हैं. इसके साथ ही यह फिल्म एयरफोर्स पायलट की पाकिस्तानी आतंकियों के खिलाफ जंग की कहानी है. फिल्म को दर्शकों का मिला जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है. वहीं, फिल्म को रिलीज हुए एक दिन बीत चुका है, चलिए जानते हैं पहले दिन कंगना की तेजस ने बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई की है. 

कंगना रनौत स्टारर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन ठीक ठाक शुरुआत की है. हालांकि फिल्म को लेकर जितनी उम्मीदें थी, उस मुताबिक देखा जाए तो तेजस की कमाई काफी कम रही है. दरअसल, सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक तेजस ने अपने पहले दिन कुल 1.25 करोड़ का कारोबार किया है. हालांकि वीकेंड पर फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी की उम्मीद की जा रही है. 

कंगना की तेजस टीम संग डिफेंस मिनिस्टर ने देखी फिल्म

फिल्म की रिलीज के साथ तेजस की टीम के द्वारा भारतीय वायु सेना के ऑफिसर्स और डिफेंस मिनिस्टर राजनाथ सिंह के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखी है. जिसको लेकर कंगना ने अपने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ माननीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, चीप ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल अनिल चौहान और सीओएएस जनरल मनोज पांडे के साथ तेजस टीम की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. वहीं, उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- टीम तेजस ने आदरणीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जी और कई गणमान्य व्यक्तियों के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग आयोजित की आज शाम इंडियन एयरफोर्स भारतीय वायुसेना ऑडिटोरियम में.  इतने सारे सैनिकों और स्वयं माननीय रक्षा मंत्री के साथ रक्षा बलों और हमारे सैनिकों को समर्पित फिल्म देखना एक रोमांचक एक्सपीरियंस था. 

ये भी पढ़ें- 'भारत को छेड़ोगे, तो छोड़ेंगे नहीं' रिलीज हुआ Kangana ranaut की फिल्म Tejas का दमदार टीजर, धांसू अंदाज में आईं नजर

चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल ने निर्देशक को दिया ब्रोच

उन्होंने आगे लिखा-- फिल्म देखने के बाद एक अवास्तविक पल में चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल अनिल चौहान पीवीएसएम, यूवाईएसएम, एवीएसएम, एसएम, वीएसएम ने अपने जैकेट से फाइटर जेट के आकार का ब्रोच निकाला और मेरे निर्देशक सर्वेश मेवाड़ा को उपहार में दिया, इस भाव ने हमें गहराई से प्रभावित किया, ऐसा लगा कि हमने अपना मिशन पूरा कर लिया है. हम बेहद रोमांचित हैं और आने वाले शुक्रवार 27 अक्टूबर को आप सभी के सामने फिल्म लाने का इंतजार नहीं कर सकते.

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut के घर गूंजी किलकारी, नन्हे मेहमान को गोद में लेकर रो पड़ीं एक्ट्रेस, Photos

कुछ ऐसी है फिल्म की कहानी

आपको बता दें कि तेजस एरियल फाइट को लेकर फिल्म है और इसका निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा ने किया है. फिल्म में अंशुल, वरुण मित्रा जैसे कलाकार हैं. फिल्म की कहानी पर बात करें तो कंगना रनौत तेजस में एक फाइटर पायलट बन पाकिस्तानी आतंकवादियों से लड़ती नजर आएंगी. एक्ट्रेस उन पाकिस्तानी आतंकियों से लड़ती हैं, जिन्होंने भारतीय जासूसों को मौत के घाट उतार दिया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement