Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kangana Ranaut ने फिल्म रिलीज से पहले Ajit Doval से की मुलाकात, ढूंढ़ लिया खास कनेक्शन

Kangana Ranaut ने NSA Ajit Doval के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है और इससे अपनी फिल्म Tejas का कनेक्शन खोज निकाला है.

Latest News
Kangana Ranaut ने फिल्म रिलीज से पहले Ajit Doval से की मुलाकात, ढूंढ़ लिया खास कनेक्शन

Kangana Ranaut, NSA Ajit Doval

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. कुछ फिल्मों की शूटिंग चल रही है तो कुछ रिलीज के लिए तैयार हैं. इस बीच कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी फिल्म 'तेजस' (Tejas) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने निकलीं कंगना ने नेशनल सिक्योरिटी एडवाइजर (NSA) अजीत डोभाल (Ajit Doval) के साथ मुलाकात की है. एक्ट्रेस ने एक तस्वीर भी शेयर की है. जिसमें उन्होंने अजीत डोभाल से मुलाकात का फिल्म से कनेक्शन ढूंढ़ निकाल है. इस फोटो पर कंगना ने दिलचस्प कैप्शन भी दिया है.

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में एक तस्वीर है, जिसमें कंगना, नेशनल सिक्योरिटी एडवाइजर अजीत डोभाल के साथ सेल्फी लेती दिखाई दे रही हैं. ये तस्वीर कंगना ने फ्लाइट जर्नी के दौरान ली है. वायरल हो रही इस तस्वीर में कंगना और अजीत डोभाल मुस्कुराते हुए कैमरे के सामने पोज दे रहे हैं. ये फोटो शेयर करते हुए कंगना ने उनकी मुलाकात से अपनी फिल्म 'तेजस' का कनेक्शन ढूंढ़ निकाला है. यहां देखें वायरल हो रही कंगना रनौत और अजीत डोभाल की ये सेल्फी-

ये भी पढ़ें- दशहरा के मौके पर Kangana रचेंगी इतिहास, ये कारनामा करने वाली बनेंगी पहली महिला

इस फोटो को शेयर करते हुए कंगना ने दिलचस्प कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा- 'कितने सौभाग्य की बात है. आज सुबह फ्लाइट में महान अजीत डोभाल जी के साथ बैठने का मौका मिला. मैं फिल्म तेजस का प्रमोशन कर जा रही थी. एक फिल्म जो हमारे देश के सैनिकों को समर्पित है. मैं उस शख्स से मिली जो देश के हर सैनिक के लिए प्रेरणा का स्रोत हैं. मुझे लगता है ये बहुत अच्छा शगुन है. जय हिंद'. कंगना ने फिल्म 'तेजस' के प्रमोशन से पहले अजीत डोभाल से मुलाकात को अपनी अपकमिंग मूवी के लिए 'शुभ संकेत' बताया है. बता दें कि कंगना रनौत की ये फिल्म 27 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: सलमान ने लगाए कृति-टाइगर संग ठुमके, Kangana Ranaut संग खेला गरबा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement