Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Swatantrya Veer Savarkar Box Office Day 2: दूसरे दिन रणदीप हुड्डा की फिल्म की कमाई में आया जबरदस्त उछाल, शनिवार को किया इतना कलेक्शन

रणदीप हुड्डा(Randeep Hooda) की फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर(Swatantrya Veer Savarkar) ने शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया है.

Latest News
Swatantrya Veer Savarkar Box Office Day 2: दूसरे दिन रणदीप हुड्डा की फिल्म की कमाई में आया जबरदस्त उछाल, शनिवार को किया इतना कलेक्शन

Swatantrya Veer Savarkar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

रणदीप हुड्डा(Randeep Hooda) की मोस्ट अवेटेड फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर(Swatantrya Veer Savarkar) 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म के साथ रणदीप हुड्डा ने निर्देशन में डेब्यू किया है. वहीं, फिल्म में एक्टर स्वातंत्र्य वीर सावरकर के रोल में नजर आए हैं और उनके साथ एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे यमुनाबाई के किरदार में दिखी हैं. फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. हालांकि मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले दिन कुछ खास कमाई नहीं की थी, लेकिन दूसरे दिन फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल देखने को मिला है. तो चलिए एक नजर डालते हैं वीर सावरकर के दूसरे दिन के आंकड़ों पर. 


दरअसल, सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक स्वातंत्र्य वीर सावरकर ने अपने दूसरे दिन 2.25 करोड़ का कलेक्शन किया है. फिल्म ने शनिवार को बेहतरीन कमाई की है. वीर सावरकर ने शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर 100 प्रतिशत छलांग लगाई है. वहीं, फिल्म ने पहले दिन सिर्फ 1.50 करोड़ की ही कमाई की थी. वहीं, दो दिनों में रणदीप हुड्डा की इस फिल्म ने कुल 3.30 करोड़ कमा लिए हैं. इसके साथ ही रविवार के दिन भी फिल्म के अच्छे कलेक्शन की उम्मीद की जा रही है. 

ये भी पढ़ें- रणदीप हुड्डा ने हनीमून पर शेयर की हॉट तस्वीरें, बीवी संग यूं मनाया न्यू ईयर

फिल्म के कलेक्शन पर बोले रणदीप

वहीं, फिल्म के प्रमोशन के दौरान डीएनए इंडिया से रणदीप हुड्डा ने बातचीत की. उनसे इस दौरान फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर राय पूछी गई कि लोगों के अच्छे रिस्पॉन्स के बाद भी पैसा नहीं कमा पा रही है, तो उन्होंने कहा, ''फिल्म बनाना, फिल्म की क्वालिटा, ये आर्ट है. फिल्म की सफलता मार्केटिंग पर बहुत डिपेंड करती है. शायद मेरी फिल्में में वो मार्केटिंग एफर्ट नहीं लगा है. कहीं मेरी भी कमी रह गई है कि मैंने भी नहीं किया. मुझे लगा कि मैं एक एक्टर हूं, मेरा काम हो गया. शुरू में लगता था कि स्क्रीन पर खड़े होंगे, लोग वैसे ही देखने आ जाएंगे, लेकिन ऐसा नहीं है. 

ये भी पढ़ें- Swatantrya Veer Savarkar: रणदीप हुड्डा की फिल्म को मिली धीमी शुरुआत, पहले दिन की बस इतनी कमाई  

निर्माताओं ने नहीं दिया रणदीप का साथ

एक्टर ने ये भी बताया कि उनकी कुछ फिल्में अच्छी नहीं चलीं, क्योंकि उन्हें निर्माताओं से भी सपोर्ट नहीं मिला. रणदीप ने कहा कि, ''अगर कोई फिल्म अच्छा परफॉर्म करती है, तो इसका कारण यह है कि फिल्म की मार्केटिंग की गई है और अच्छी तरह से पेश किया गया है. इसमें लगातार पैसा खर्च करने का दवाब है. ऐसी ही कोई फिल्म हिट नहीं हो जाती है. वो मुझे कोई कोई फिल्म में नहीं मिला. मेरी कई फिल्मों की रिलीज में देरी हुई, कुछ को स्टूडियो से सपोर्ट नहीं मिला. वो काम निर्माता का होता है. इस फिल्म का निर्माता मैं हूं और आपको मेरी फिल्म हर जगह दिखेगी. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement