Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अमिताभ बच्चन के नाती के प्यार में डूबीं Suhana Khan? इस वीडियो के बाद फैल रहीं अफवाहें

Suhana Khan और Agastya Nanda का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों की कैमिस्ट्री फैंस को भा रही है.

Latest News
अमिताभ बच्चन के नाती के प्यार में डूबीं Suhana Khan? इस वीडियो के बाद फैल रहीं अफवाहें

Suhana Khan, Agastya Nanda: सुहाना खान, अगस्त्य नंदा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) आए दिन खबरों में छाई रहती हैं. सुहाना, कई स्टारकिड्स के साथ जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' (The Archies) के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. इस फिल्म के ऐलान के बाद सुहाना और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाएं शुरू हो गई थीं. हाल ही में एक बार फिर से दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों की कैमिस्ट्री देखकर फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं. कई लोगों ने तो कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि सुहाना और अगस्त्य प्यार में डूबे हैं.

दरअसल, सुहाना खान, अगस्त्य नंदा, खुशी कपूर और अदिती डॉट जैसे स्टारकिड्स से सजी जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' रिलीज होने वाली है. इस फिल्म की रिलीज से पहले पूरी टीम फिल्म के प्रमोशन में जुटी है. हाल ही में फिल्म के प्रमोशनल इवेंट से एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में बाकी स्टारकिड्स हैं लेकिन अगस्त्य और सुहाना अलग से हाईलाइट हो रहे हैं. कई लोगों ने ये नोटिस दोनों की कैमिस्ट्री बेहद शानदार है. यहां देखें वायरल हो रहा ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Suhana Khan की बॉलीवुड एंट्री से डर गईं अनन्या पांडे? बेस्ट फ्रेंड के डेब्यू को लेकर खोले दिल के राज

इस वीडियो को देखकर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा 'सुहाना और अगस्त्य एक- दूसरे के प्यार में डूबे दिखाई दे रहे हैं'. एक अन्य ने लिखा 'सुहाना और अगस्त्य क्या वाकई में डेट कर रहे हैं?'. हालांकि, दोनों में से किसी ने भी इन खबरों पर कोई पुष्टि नहीं की है. इससे पहले भी सुहाना और अगस्त्य का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें अगस्त्य एक पार्टी के बाद सुहाना को कार तक छोड़ने गए थे. बता दें कि सुहाना खान, अगस्त्य नंदा और नव्या नवेली नंदा काफी अच्छे दोस्त हैं.

ये भी पढ़ें- Suhana की दूसरी फिल्म हुई फाइनल, पापा शाहरुख यूं लगाएंगे पूरा जोर, पठान से है दिलचस्प कनेक्शन

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement