Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Satyam Shivam Sundaram की शूटिंग से पहले फूट फूटकर रोने लगी थीं Zeenat Aman, एक्ट्रेस की हो गई थी ऐसी हालत

Zeenat Aman ने अपनी आइकॉनिक फिल्म Satyam Shivam Sundaram को लेकर एक किस्सा शेयर किया है जिसकी काफी चर्चा हो रही है. इस फिल्म में एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक बोल्स सीन दिए थे.

Latest News
article-main

Satyam Shivam Sundaram: Zeenat Aman Shashi Kapoor 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुजरे जमाने की दिग्गज एक्ट्रेस जीनत अमान (Zeenat Aman) ने कुछ महीने पहले इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया था. इसके बाद वो इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फिल्मों से जुड़े कुछ अनसुने और अनकहे किस्से को शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी आइकॉनिक फिल्म में से एक सत्यम शिवम सुंदरम (Satyam Shivam Sundaram) को लेकर बड़ी बात शेयर की है. एक्ट्रेस ने इस फिल्म से एक फोटो भी शेयर किया जिसमें उनके साथ एक्टर शशि कपूर भी नजर आ रहे हैं.

जीनत अमान ने इंस्टाग्राम पर पुरानी यादें ताजा कर एक फोटो शेयर की जो उनकी फिल्म सत्यम शिवम सुंदरम के सॉन्ग चंचल शीतल निर्मल कोमल के एक सीन का है. एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे जब राज कपूर ने उन्हें ये दृश्य सुनाया, तो वो भावुक को गई थीं. जीनत ने बताया कि वह इस गाने की शूटिंग के समय इतनी बुर तरह से डर गई थीं कि फूट-फूट कर रोने लगी थीं. शशि कपूर के साथ फोटो में जीनत ऑफ-शोल्डर टॉप के साथ लाल स्कर्ट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. तस्वीर में उन्होंने पारंपरिक ज्वेलरी भी पहना है.

ये भी पढ़ें: Zeenat Aman ने फिल्म इंडस्ट्री को लेकर किया खुलासा, बताया टैलेंट से ज्यादा किस चीज में रखते हैं दिलचस्पी

जीनत अमान ने अपनी पोस्ट में लिखा कि इस गाने के लिए अलौकिक साज-सज्जा वाला सैट बनाया गया था. सत्यम शिवम सुंदरम का यह फेंटेसी गीत था. उन्होंने लिखा कि निर्देशक राज कपूर सौंदर्यवादी थे और उन्हें दक्षिण की कुछ सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों, वैजयंतीमाला और पद्मिनी के साथ काम किया था. उन्हें शास्त्रीय डांस का भी शौक था और उन्होंने इस गाने और डांस की कल्पना पूरी उसी अंदाज में की गई थी.

ये भी पढ़ें: Zeenat Aman ने खोला बॉलीवुड की हीरोइनों की सुंदरता का राज, पढ़ें Priyanka Chopra ने क्यों मिलाई हां में हा

जीनत ने बताया कि आरके बैनर के तहत ये उनकी पहली फिल्म थी और वो क्लासिकल डांस नहीं जानकी थीं. एक्ट्रेस ने लिखा 'जब राज जी ने मुझे गाने को लेकर सीन समझाया तो मैं फूट-फूट कर रो पड़ी. मैं समझ गई कि मैंने फिल्म करके बहुत बड़ी गलती कर दी है और मेरी वजह से अब यह पूरी फिल्म खराब हो जाएगी. हिचकियों और सिसकियों के मैंने उन्हें अपनी हकीकत बताई तो राज जी हंसे और मेरे कॉन्वेंट में पढ़ी-लिखी होने पर एक टिप्पणी की.'

एक्ट्रेस ने आगे लिखा 'इसके बाद राज कपूर ने फेमस कोरियोग्राफर सोहनलाल से कहा कि मुझे शास्त्रीय डांस वाली कुछ आसान मुद्राएं सिखाएं. ड्रेस डिजाइनर भानु अथैया से इस गाने के लिए ड्रेसें बनवाई थीं आर्ट डायरेक्टर ए. रंगराज ने शानदार सेट तैयार किया था. इस तरह से सत्यम शिवम सुंदरम की खूबसूरत दुनिया बनी थी.' जीनत अमान ने फैन्स से कहा कि वो इस गीत को यूट्यूब पर जरूर देखें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement