Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Samantha ने भरी महफिल में छुए Karan Johar के पैर, फिल्ममेकर के रिएक्शन ने सभी को किया हैरान, वीडियो वायरल

Varun Dhawan और Samantha की सीरीज Citadel का फर्स्ट लुक हाल ही में रिलीज हुआ. इसी प्राइम वीडियो इवेंट में समांथा ने करण जौहर के पैर छूने की कोशिश की जिसे देख सभी हैरान थे.

Latest News
Samantha ने भरी महफिल में छुए Karan Johar के पैर, फिल्ममेकर के रिएक्शन ने सभी को किया हैरान, वीडियो वायरल

Samantha Ruth Prabhu touched Karan Johar feet

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) साउथ की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं. बीते कुछ सालों में वो कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आईं. वहीं अब वो जल्द ही सिटाडेल यूनिवर्स की इंडियन सीरीज (Citadel Prime Video) में नजर आने वाली हैं. हाल ही में इसका नाम भी रिलीज किया गया. वरुण धवन (Varun Dhawan) और सामंथा की इस सीरीज का नाम 'सिटाडेल हनी बनी' (Citadel Hunny Bunny) है. अमेजन प्राइम वीडियो के इवेंट में इसकी अनाउंसमेंट हुई. इस दौरान सामंथा ने करण जौहर (Karan Johar) के साथ कुछ ऐसा किया, जिसकी काफी चर्चा हो रही है. 

अमेजन प्राइम वीडियो के इंवेट को करण जौहर ने होस्ट किया था. इसी दौरान 'सिटाडेल: हनी बनी' की लॉन्चिंग के समय वरुण ने करण जौहर के पैर छुए और करण ने भी हंसते हुए उन्हें आशीर्वाद दिया. ये देख सामंथा भी करण के पैर छूने लगीं. इसे देख करण चौंक गए और 'नो नो' बोलते हुए पीछे हट गए. करण का ऐसा रिएक्शन देख सभी लोग हसंने लगे और ये वीडियो अब इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. 

Citadel Hunny Bunny में क्या होगा खास

ये सीरीज प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी. इसे राज एंड डीके ने बनाया है. वरुण धवन और सामंथा रुथ प्रभु इस सीरीज में लीड रोल में हैं. उनके अलावा केके मेनन, सिमरन, सोहम मजूमदार, शिवांकित परिहार, कश्वी मजूमदार, साकिब सलीम और सिकंदर खेर सपोर्टिंग रोल में है.


ये भी पढ़ें: Samantha ने असफल शादी के लिए Karan Johar की फिल्म पर लगाया 'इल्जाम', चौंक गए फिल्ममेकर


अमेरिकन Citadel में नजर आईं थीं 'देसी गर्ल'

इसके अमेरिकन वर्जन में प्रियंका चोपड़ा नजर आई थीं. ये स्पाई थ्रिलर अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज है. प्रियंका के अलावा इस सीरीज में रिचर्ड मैडेन लीड रोल में थे. बीते साल लंदन में हुए रुसो ब्रदर्स की इस सीरीज सिटाडेल के वर्ल्ड प्रीमियर में समांथा और वरुण धवन भी पहुंचे थे. 

Karan Johar के शो में नजर आ चुकी हैं सामंथा

करण जौहर के शो कॉफी विद करण सीजन 7 में सामंथा भी नजर आ चुकी हैं. उनके साथ अक्षय कुमार भी शो में आए थे. ये एपिसोड काफी वायरल हुआ था. 

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement