Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'मैं साजिद खान का भूत हूं', अपनी मौत की अफवाहों पर फिल्ममेकर का मजेदार रिएक्शन, देखें वीडियो

Sajid Khan की मौत की अफवाहों सभी को चौंका दिया था. उन झूठी खबरों पर खुद फिल्ममेकर ने रिएक्शन देते हुए मजेदार वीडियो शेयर किया है.

Latest News
'मैं साजिद खान का भूत हूं', अपनी मौत की अफवाहों पर फिल्ममेकर का मजेदार रिएक्शन, देखें वीडियो

Sajid Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर साजिद खान (Sajid Khan) रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन 16 के बाद सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहे. वहीं, हाल ही में वो शॉकिंग अफवाहों की वजह से सुर्खियों में आ गए थे. इंटरनेट पर साजिद खान की मौत की खबरें फैल रही थीं. कई लोगों ने उन्हें लेकर पोस्ट तक कर डाले थे. हालांकि, बाद में ये खबरें पूरी तरह झूठी साबित हुईं. अब साजिद खान ने अपनी 'मौत की अफवाहों' पर खुद सामने आकर रिएक्शन दिया है. उन्होंने मजेदार अंदाज में उन लोगों को जवाब दिया है जो उन्हें RIP के मैसेज भेज रहे हैं.

साजिद खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने मजेदार अंदाज में अपनी मौत की खबरों को खारिज किया है. वीडियो में वो एक सफेद चादर पहने हुए दिखते हैं और कहते हैं कि 'मैं साजिद खान का भूत हूं आपको लोगों को खा जाऊंगा. मेरी आत्मा को शांति नहीं मिल रही है'. इसके बाद वो गुस्से के साथ चादर हटाते हुए कहते हैं कि 'कैसे मिलेगी शांति. वो बेचारा साजिद खान 70s में था. 'मदर इंडिया' फिल्म जो 1957 में आई थी, उसमें जो छोटा बच्चा सुनील दत्त बना हुआ था, उसका नाम साजिद खान था. वो 1951 में पैदा हुआ था। मैं 20 साल बाद पैदा हुआ. उनकी बेचारे की डेथ हो गई. भगवान उनकी आत्मा को शांति दें लेकिन गैरजिम्मेदार लोगों ने मेरी फोटो डाल दी'. ये भी पढ़ें- फिल्मों में दिखी कॉमेडी पर रियल लाइफ में विलेन बन गए साजिद, 10 महिलाओं ने लगाए यौन शोषण के आरोप

साजिद कहते हैं कि 'कल रात से लोगों के मैसेज आ रहे हैं, लोग RIP भेज रहे हैं और पूछ रहे हैं कि तू जिंदा है या नहीं'. साजिद खान ने आगे कहा- 'अरे भैया मैं जिंदा हूं, नहीं मरा आप लोगों की दुआ से. मैं हाथ जोड़कर रिक्वेस्ट करता हूं कि जो भी लोग मुझे इस वक्त देख रहे हैं पूरी दुनिया में कहीं से भी मैं उनको बता दूं कि मैं जिंदा हूं. उन साजिद खान की आत्मा को भगवान शांति दे'. बता दें कि फिल्म 'मदर इंडिया' में सुनील दत्त के बचपन का किरदार निभाने वाले बिरजू अभिनेता साजिद खान का 70 की उम्र में कैंसर के चलते निधन हो गया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement