Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अगस्त्य-खुशी के ट्रोलिंग पोस्ट पर रवीना टंडन के लाइक ने खड़ा किया बवाल, अब एक्ट्रेस ने मांगी माफी, जानें क्या है पूरा मामला

अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) और खुशी कपूर(Khushi Kapoor) फिल्म द अर्चीज(The Archies) रिलीज के बाद ट्रोल हो रहे हैं और इसपर एक पोस्ट भी वायरल हुआ, जिसे गलती से एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने लाइक कर दिया था. वहीं, अब एक्ट्रेस को इसपर माफी मांगनी पड़ी है.

Latest News
अगस्त्य-खुशी के ट्रोलिंग पोस्ट पर रवीना टंडन के लाइक ने खड़ा किया बवाल, अब एक्ट्रेस ने मांगी माफी, जानें क्या है पूरा मामला

Raveena Tandon Agastya Nanda Khushi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जोया अख्तर(Zoya Akhtar) के निर्देशन में बनी स्टार किड्स सुहाना खान(Suhana Khan), अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) और खुशी कपूर(Khushi Kapoor) स्टारर फिल्म द अर्चीज(The Archies) 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई है. इस फिल्म को दर्शकों का मिला जुला रिएक्शन देखने को मिल रहा है. फिल्म में तीनों ही स्टार किड्स को कुछ लोगों की तारीफें मिल रही हैं, तो कुछ लोग उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं. वहीं, सुहाना, खुशी और अगस्त्य की एक्टिंग पर मीम्स भी वायरल हो रहे हैं. इन सभी के बीच हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन(Raveena Tandon), जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लाइक किया है, जिसमें आर्चीज एक्टर अगस्त्य और खुशी की एक्टिंग को लेकर ट्रोल किया गया है. हालांकि अब एक्ट्रेस ने इसपर सफाई दी है. 

दरअसल, द आर्चीज में खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा की एक्टिंग को लेकर ट्रोल करने वाले एक पोस्ट को एक्ट्रेस ने गलती से लाइक कर दिया था, जिसके बाद अब रवीना टंडन ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम पर सफाई देते हुए नोट लिखा है. एक्ट्रेस ने इसके लिए माफी मांगते हुए लिखा- टच बटन और सोशल मीडिया. एक वास्तविक गलती को बढ़ा चढ़ाकर पेश किया गया है. यह लाइक गलती से किया गया था और कुछ ऐसा जिसके बारे में मुझे पता भी नहीं था, स्क्रॉल करते वक्त प्रेस हो गया था. इसके कारण हुई किसी भी असुविधा और दुख के लिए मैं ईमानदारी से माफी मांगती हूं. 

ये भी पढ़ें- The Archies trailer out: दोस्ती और प्यार की दिखी दिलचस्प स्टोरी, Suhana और Khushi को देख हार बैठेंगे दिल

फैंस ने किया रवीना का समर्थन

एक्ट्रेस के इस पोस्ट के बाद उनके फैंस ने समर्थन किया है. एक्ट्रेस ने को लेकर एक यूजर ने लिखा- हम सभी के साथ होता है. एक अन्य ने लिखा- ट्रोल्स पर ध्यान न दें, आपने गलती से किया. ऐसे बहुत से लोग हैं, जिन्होंने युव एक्टर्स पर बहुत बुरे कमेंट किए हैं, आपके दोस्त आपको अच्छी तरह से जानते हैं, इसलिए कोई दिक्कत नहीं है. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- हर चीज किसी कारण से होती है. प्लीज सॉरी मत कहिए. 

ये भी पढ़ें- The Archies: लोगों को Suhana Khan-Khushi Kapoor से ज्यादा पसंद आई यह लड़की, जानें- कौन हैं डॉट

इन कलाकारों ने फिल्म द आर्चीज में किया अभिनय

बता दें कि जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म द आर्चीज टीनेज म्यूजिकल ड्रामा है, जिसमें सुहाना खान, अगस्त्य नंदा, खुशी कपूर, वेदांग रैना, अदिति सहगल उर्फ डॉट और युवराज मेंडा नजर आए हैं. इन सभी की ये पहली बॉलीवुड फिल्म है. यह फिल्म फेमस कॉमिक आर्चीज से इंस्पायर है. इसे ओटीटी नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया था. 

रवीना जल्द इस फिल्म में आएंगी नजर

वहीं, रवीना टंडन के काम को लेकर बात की जाए तो वह जल्द ही फिल्म वेलकम टू द जंगल में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, संजय दत्त, अरशद वारसी, परेश रावल, दिशा पाटनी और जॉनी लीवर जैसे बेहतरीन कलाकार नजर आएंगे. फिलहाल फिल्म की शूटिंग जारी है और यह अगले साल 20 दिसंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement