Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Oye Ayesha: पाकिस्तानी गर्ल को इस Bollywood एक्टर से मिला शादी का प्रपोजल, 15 लाख तक मेहर देने की बात कही

Pakistan की Ayesha अपने एक वीडियो के कारण चर्चा में आ गई. अब उन्हें शादी का प्रपोजल भी मिल गया है. Bollywood के इस एक्टर ने उनसे शादी करना चाहते हैं.

Latest News
article-main

Pakistani Girl Ayesha 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान की 18 साल की आयशा (Pakistani Girl Ayesha) का वीडियो कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. लता मंगेशकर के गाने 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' (Mera Dil ye pukare song) पर उनके डांस का वीडियो वायरल होने के बाद वो रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बन गईं. उनकी खूबसूरती और उनके डांस मूव्स ने सोशल मीडिया पर कई लोगों की दिल जीत लिया. उनके चाहने वाले अब पाकिस्तान में ही नहीं बल्कि भारत में भी हैं. उनके चाहने वालों में बॉलीवुड के एक्टर फैजान अंसारी (Faizan Ansari) भी शामिल हो गए हैं. फैजान भी बस उन्हें चाहने तक सीमित नहीं रहे बल्कि उन्होंने तो आयशा को प्रपोज कर डाला है. फैजान ने आयशा से शादी करने की इच्छा जताई है. आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला. 

'पिंक विला' की खबर के मुताबिक, मुंबई के रहने वाले बॉलीवुड एक्टर फैजान अंसारी ने हाल ही में आयशा से शादी करने की इच्छा जाहिर की है. फैजान का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने कहा कि वह भारत में पाकिस्तानी दूतावास जाएंगे और दो दिनों के बाद वीजा के लिए अर्ज़ी देंगे. 

यही नहीं फैजान ने आयशा को रुपये देने की भी घोषणा की है. वो आयशा को मेहर (सुरक्षा धन) के तौर पर 15 लाख रुपये देने का भी ऐलान कर चुके हैं. फैजान ने कहा कि वो आयशा से मिलने के लिए एक्साइटेड हैं और उन्हें आयशा से शादी करने से कोई नहीं रोक सकता.

मीडिया से बात करते हुए, फैजान अंसारी ने कबूल किया कि वह आयशा के प्यार में पागल हैं और उन्होंने अपने जीवन में उसके जैसी खूबसूरत लड़की नहीं देखी है. उन्होंने कहा, 'जब से उनका वीडियो वायरल हुआ है मैं उन्हें देख के बहुत एक्साइटेड हो गया हूं. मैं उनका वीडियो देख कर पागल हो गया हूं. कुछ भी हो जाए मैं उनसे शादी करके रहूंगा इसके लिए मैंने उनको 15 लाख रुपये मेहर देने का फैसला किया है. शादी के बाद हम दोनों मिलके ऐसे डांस करेंगे.'

ये भी पढ़ें: Oye Ayesha: 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' पर इन क्यूट बच्चियों का डांस देख नहीं हटेगी नजरें, दिल जीत रही हैं अदाएं

फैजान अंसारी ने आगे कहा कि उनकी शादी का एक रिसेप्शन लाहौर में और दूसरा मुंबई में होगा. जहां वह सभी मीडिया को बुलाने वाले हैं. यहां तक कि उन्होंने अपने प्यार का इजहार करते हुए आयशा से उनका इंतजार करने को कहा. दिलचस्प बात यह है कि फैजान ने आयशा की तस्वीर को अपने फोन का वॉलपेपर भी बनाया है और मीडिया को दिखाया. वायरल पाकिस्तानी लड़की ने अभी तक उनके प्रपोजल का जवाब नहीं दिया है.

ये भी पढ़ें: Oye Ayesha: 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' गर्ल बेच रहीं अपना 'ग्रीन कुर्ता', कीमत जान लोग बोले- इसे ब्लॉक करो

कौन हैं Faizan Ansari

फैजान अंसारी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं. उनके इंस्टा पर उनकी हर बड़े स्टार के साथ फोटो मौजूद है. फैजान अमेजॉन मिनी टीवी डेटिंग रियलिटी शो 'डेटबाज़ी' में एक कंटेस्टेंट के रूप में दिखाई देंगे. उन्हें हाल ही में 'सबसे पॉपुलर फेस' के रूप में दादा साहब फाल्के आइकन अवार्ड 2022 और डॉ. अब्दुल कलाम अवार्ड मिला.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement