Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Odisha Train Accident से दहल गया Bollywood, Salman Khan बोले बहुत दुखी हूं

ओडिशा(Odisha Train Accident) के बालासोर में ट्रेन हादसे पर तमाम बॉलीवुड सितारों ने दुख जताया है. एक्टर सलमान खान(Salman Khan) ने भी इसको लेकर ट्वीट किया है.

article-main

Odisha Train Accident Salman Khan: ओडिशा ट्रेन एक्सीडेंट सलमान खान रिएक्ट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ओडिशा(Odisha Train Accident) के बालासोर में ट्रेन हादसा हो गया है. इस घटना में अभी तक 233 लोगों की मौत हो चुकी है और 900 से भी ज्यादा लोग घायल बताए गए हैं. इस हादसे के बाद से सभी लोग काफी परेशान है और सरकार की ओर से राहत कार्य लगातार जारी है. वहीं, ओडिशा हादसे पर बॉलीवुड जगत के तमाम सेलिब्रिटीज ने भी दुख जताया है. 

सलमान खान ने जताया दुख

सलमान खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर ओडिशा ट्रेन हादसे को लेकर पोस्ट किया है. उन्होंने इस हादसे पर दुख जताते हुए लिखा- दुर्घटना के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ, भगवान मृतकों की आत्मा को शांति दें, इस दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना से घायलों के परिवारों और घायलों को रक्षा और शक्ति दें. 

ये भी पढ़ें- Salman Khan ने जिस काले हिरण का किया था शिकार, उसका स्मारक बना रहा है बिश्नोई समाज

जूनियर एनटीआर ने की प्रार्थना

इसके साथ ही साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने भी इस घटना पर दुख जताया है. उन्होंने लिखा- दुखद रेल दुर्घटना से प्रभावित परिवारों और उनके परिजनों के लिए संवेदना, इस घटना से प्रभावित हर एक व्यक्ति के लिए मैं प्रार्थना करता हूं. भगवान इस कठिन वक्त पर शक्ति और समर्थन दे. 

ये भी पढ़ें- Jr NTR की पत्नी हैं बेहद खूबसूरत, इन Photos में देखें South Superstar की प्यारी सी फैमिली

ओडिशा हादसे पर सनी देओल ने किया रिएक्ट

ओडिशा के भयानक हादसे को लेकर सनी देओल ने भी रिएक्ट किया है. उन्होंने भी अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट करते हुए लिखा- ओडिशा के बालासोर में हुए इस दर्दनाक ट्रेन हादसे के बारे में सुनकर गहरा दुख हुआ है. इस ट्रेन हादसे में मारे गए सभी लोगों के परिवारों के प्रति मेरी संवेदना है और मैं भगवान से घायलों के लिए जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना करता हूं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement