Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सांपों की तस्करी मामले में आया नया मोड़, Elvish Yadav के खिलाफ नोएडा पुलिस ने दर्ज की 1200 पन्नों की चार्जशीट

एल्विश यादव(Elvish Yadav) के खिलाफ नोएडा पुलिस ने सांपों की तस्करी मामले में 1200 पन्नों की चार्जशीट दायर की है.

Latest News
article-main

Elvish Yadav

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

एल्विश यादव(Elvish Yadav) लंबे वक्त से चर्चा का विषय बने हुए हैं. यूट्यूबर सांपों की तस्करी और रेव पार्टी में सांपों के जहर को सप्लाई करने के मामले में खबरों में छाए हैं. वहीं, अब इस मामले में नोएडा पुलिस ने बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर और अन्य 7 लोगों के खिलाफ सांपों की तस्करी को लेकर रेव पार्टी ऑर्गेनाइज करवाने तक के आरोपों के संबंध में चार्जशीट दायर की है.

दरअसल, नोएडा के डीसीपी के अनुसार 1200 पन्नों की चार्जशीट दर्ज की गई है, जिसमें कहा गया है कि एल्विश सपेरों के साथ संपर्क में था और उस स्थान से एक जहरीले सांप क्रेट प्रजाति का 20 मिलीलीटर जहर भी बरामद किया गया था. 


ये भी पढ़ें- सांपों की तस्करी के आरोप में बुरे फंसे एल्विश यादव, जानिए कब-कब विवादों में रहे


एल्विश समेत छह लोगों के खिलाफ दर्ज हुई थी FIR

बता दें कि बीते साल नवंबर में पीएफए संगठन ने एल्विश समेत छह लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. जिसके बाद नोएडा में रेव पार्टी के आयोजन और उन पार्टियों में सांपों के जहर की सप्लाई के मामले में एल्विश यादव समेत छह लोगों के खिलाफ नोएडा सेक्टर 49 पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई थी. वहीं, गौतम बुद्ध नगर पुलिस आयुक्त लक्ष्मी सिंह के ऑर्डर पर केस को नोएडा सेक्टर 49 पुलिस स्टेशन से सेक्टर 20 पुलिस स्टेशन ट्रांसफर कर दिया गया था. 


ये भी पढ़ें- Elvish Yadav को फिनाले के आखिरी 15 मिनट में मिले इतने वोट, आंकड़े जानकर हो जाएंगे शॉक्ड


सांपों की तस्करी मामले में एल्विश को 5 दिन में मिली थी जमानत

बता दें कि एल्विश यादव को 17 मार्च को पांच अन्य आरोपियों के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया था और सभी पर वाइल्ड लाइफ एक्ट और इंडियन पीनल कोड के तहत धारा 120 ए(आपराधिक साजिश) के तरह आरोप लगाए गए थे. एल्विश को गिरफ्तारी के पांच दिन बाद गौतम बुद्ध नगर जिला न्यायालय ने जमानत दे दी थी. वहीं, बाद में पुलिस ने इस मामले में दो और संदिग्धों को गिरफ्तार किया था, जिसमें ईश्वर और विनय शामिल हैं. दोनों ही हरियाणा के रहने वाले हैं और एल्विश यादव जानकार बताए गए हैं. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement