Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Merry Christmas Box Office: बॉक्स ऑफिस पर मुंह के बल गिरी कटरीना-विजय की फिल्म, 7 दिनों में किया बस इतना कलेक्शन

श्रीराम राघवन(Sriram Raghavan) के निर्देशन में बनी कटरीना कैफ(Katrina Kaif) और विजय सेतुपति(Vijay Sethupathi) स्टारर फिल्म Merry Christmas की बॉक्स ऑफिस पर कमाई स्लो हो गई है.

Latest News
article-main

Merry Christmas

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: श्रीराम राघवन(Sriram Raghavan) के निर्देशन में बनी कटरीना कैफ(Katrina Kaif) और विजय सेतुपति(Vijay Sethupathi) स्टारर फिल्म Merry Christmas 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. वहीं, ये पहली बार है जब कटरीना और विजय किसी फिल्म में एक साथ नजर आए हैं. फिल्म एक क्राइम सस्पेंस थ्रिलर है. फिल्म को दर्शकों के अच्छे रिस्पॉन्स मिले हैं. मैरी क्रिसमस की लोगों ने जमकर तारीफ की है और लोगों ने इसे कटरीना कैफ की अभी तक की बेस्ट परफॉर्मेंस बताया है. हालांकि इसके बाद भी मैरी क्रिसमस कुछ खास बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने में कामयाब नहीं रही है. दरअसल, ओपनिंग डे से लेकर रिलीज के 6वें दिन तक फिल्म का कलेक्शन बहुत ज्यादा नहीं हो पाया है. वहीं, फिल्म को रिलीज हुए सात दिन बीत गए हैं, तो चलिए जानते हैं सातवें दिन का कलेक्शन.

12 जनवरी को रिलीज हुई कटरीना -विजय सेतुपति की फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 2.45 करोड़ का कारोबार किया था. वहीं, दूसरे दिन 3.45 करोड़, तीसरे दिन 3.83 करोड़, चौथे दिन 1.65 करोड़, पांचवे दिन 1.3 करोड़ और छठे दिन 1.15 करोड़ का कारोबार किया था. फिल्म ने अपने 6 दिनों में कुल 13.83 करोड़ का कारोबार कर लिया है.

ये भी पढ़ें- Merry Christmas Box office collection: फीकी पड़ी कटरीना और विजय की जोड़ी, कमाई की स्पीड हुई स्लो

सातवें दिन किया इतना कलेक्शन

वहीं फिल्म के सातवें दिन के कलेक्शन की बात की जाए तो, सैकनिल्क की अली रिपोर्ट के मुताबिक मैरी क्रिसमस ने गुरुवार के दिन महज 1.05 करोड़ का कारोबार किया है. फिल्म का कुल कलेक्शन  14.88 करोड़ हो गया है. फिल्म 15 करोड़ से कुछ ही इंच दूर है. वहीं, वीकेंड पर मैरी क्रिसमस के कलेक्शन में बढ़ोतरी की उम्मीद की जा रही है.  इस फिल्म के साथ रिलीज हुई महेश बाबू की गुंटूर करम, धनुष की कैप्टन मिलर, और हनुमान बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही हैं. मैरी क्रिसमस की कमाई पर इन फिल्मों के कारण खासा असर पड़ा है. 

ये भी पढ़ें- Merry Christmas Box Office Collection Day 2: गुंटुर कारम-कैप्टन मिलर के चलते पड़ा कटरीना-विजय की फिल्म पर असर, दूसरे दिन किया इतना कलेक्शन

फिल्म में नजर आए ये कलाकार

वहीं, बात की जाए फिल्म के कलाकारों की तो इसमें कटरीना और विजय सेतुपति के अलावा संजय कपूर, टीनू आनंद, विनय पाठक अहम रोल में नजर आए हैं. वहीं, फिल्म में राधिका आप्टे ने कैमियो किया है और वो तमिल हिंदी दोनों ही भाषाओं में दिखाई दी है. आपको बता दें कि तमिल और हिंदी के लिए अलग अलग सपोर्टिंग कलाकारों के साथ फिल्म की शूटिंग की गई है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement