Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

48 की उम्र में Malaika Arora ने आसमान से लगाई छलांग, बर्थडे का अनसीन वीडियो वायरल

Malaika Arora के 48वें बर्थडे का अनदेखा वीडियो सामने आया है, जिसमें वो आसमान से झलांग लगाती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में उन्हें देखकर लोग हैरान हैं.

Latest News
article-main

Malaika Arora Sky Diving On 48 Birthday

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने हाल ही में अपना 48वां बर्थडे सेलीब्रेट किया है. इस खास मौके पर वो दुबई वैकेशन (Dubai Vacation) के लिए गई थीं. बर्थडे वैकेशन के दौरान भी मलाइका सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव थीं और लगातार अपने बर्थडे सेलीब्रेशन की तस्वीरें शेयर कर रही थीं. वहीं, अब एक्ट्रेस अपना एक अनदेखा वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने दिखाया है कि वो 48वें जन्मदिन पर एडवेंचर पर निकली थीं. मलाइका इस वीडियो में आसमान से छलांग लगाती दिखाई दे रही हैं और उनका ये वीडियो देखकर कई लोग हैरान रह गए हैं.

मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. मलाइका इस वीडियो में स्काई डाइविंग करती दिखाई दे रही हैं. 48 की उम्र में मलाइका का ये एडवेंचर देखकर लोग हैरान हैं. इस वीडियो में मलाइका जबरदस्त एडवेंचर जमकर इंजॉय कर रही हैं और वो खतरनाक स्टंट्स के बाद नीचे उतरकर स्माइल करती दिख रही हैं. लोग ये इंस्टाग्राम रील देखकर मलाइका से पूछ रहे हैं क्या उन्हें डर नहीं लगा?. हालांकि, उनके चेहरे पर डर तो कहीं नहीं दिख रहा है. यहां देखें आसमान से छलांग लगाती मलाइका का ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Malaika Arora के बर्थडे पर रोमांटिक हुए Arjun Kapoor, शेयर की ये फोटो

इस वीडियो को शेयर करते हुए मलाइका ने कैप्शन में अपनी एक्साइटमेंट बयां की है. उन्होंने लिखा- 'मैंने 48 में धमाकेदार छलांग लगाई. मेरे बर्थडे पर स्टाइ डाइविंग कमाल का आइडिया था. मैं बयां नहीं कर सकती कि फ्री फॉलिंग का एहसास कैसा था. ये अनुभव याद दिलाता है कि जिंदगी को खुलकर जीना चाहिए और एडवेंचर का मौका नहीं छोड़ना चाहिए'. मलाइका का ये वीडियो फैंस के साथ- साथ कई सेलेब्रिटीज को भी खूब पसंद आ रहा है. इससे पहले उन्होंने दुबई से बर्थडे सेलीब्रेशन की फोटोज भी शेयर की थीं.

ये भी पढ़ें- Arjun Kapoor ने मलाइका अरोड़ा के साथ बिताया क्वालिटी टाइम, ब्रेकअप की खबरों पर यूं लगाया लगाम

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement