Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kangana Ranaut की बिना मेकअप वाली Photos वायरल, डांस क्लास के बाहर आईं नजर

Kangana Ranaut की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं जिनमें उनका लुक काफी अलग दिखाई दे रहा है.

Kangana Ranaut की बिना मेकअप वाली Photos वायरल, डांस क्लास के बाहर आईं नजर

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत. (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स की तैयारी में जुटी हुई हैं. वो इस बीच वो पपराजी के सामने भले ही काफी कम ही नजर आती हैं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए देश और इंडस्ट्री से जुड़े हर मुद्दे पर राय रखकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वहीं, हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में कंगना रनौत का लुक काफी अलग दिखाई दे रहा है क्योंकि वो बिना मेकअप के नजर आ रही हैं. उनका ये लुक सोशल मीडिया पर खूब चर्चाओं में आ गया है.

कंगना रनौत की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें वो गुलाबी रंग के सिंपल से सूट में नजर आ रही हैं. इन फोटोज में कंगना रनौत बिना मेकअप के दिखाई दे रही हैं. उन्होंने अपना बालों को बाधां हुआ है और कंगना रनौत का ये लुक देखकर कई लोग हैरान हैं और कहते दिख रहे हैं कि वो कंगना कुछ अलग दिखाई दे रही हैं. हालांकि, कई लोग एक्ट्रेस की सादगी पर फिदा हो गए हैं और फैंस के ऐसे रिएक्शन की वजह से कंगना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो गई हैं.

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut को शादियों में डांस करने के लिए ऑफर होती थी मोटी रकम, इस वजह से करती थीं रिजेक्ट

कंगना रनौत इन दिनों एक डांस क्लास जा रही हैं और इसी डांस क्लास के बाहर वो स्पॉट हुईं हैं. वायरल हुईं तस्वीरों में कंगना हाथ में घुंघरू लिए दिख रही हैं और उनके साथ एक शख्स खड़ा हुआ है जिसके पैरों में घुंघरू बंधे दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर काफी बिजी हैं. इस फिल्म से कंगना का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है और वो इसमें पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में दिखाई देने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut: बहन पर हुए एसिड अटैक को याद कर सहम उठीं कंगना, बयां किया दर्द

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement