Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jawan Box Office Collection Day 1: थिएटर्स में चला शाहरुख खान का जादू, पहले दिन की कमाई जान भूल जाएंगे पठान

शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म जवान(Jawan) ने अपने पहले दिन बेहतरीन कलेक्शन किया है. फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर कई रिकॉर्ड्स तोड़े हैं.

Latest News
Jawan Box Office Collection Day 1: थिएटर्स में चला शाहरुख खान का जादू, पहले दिन की कमाई जान भूल जाएंगे पठान

Jawan 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म जवान(Jawan) 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म को लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. थिएटर में फैंस फिल्म देखने के दौरान सीटियां बजाते हुए और डांस करते हुए नजर आए हैं. इसके साथ ही कई जगह पर देखा गया है कि शाहरुख खान के फैंस जवान के पोस्टर पर दूध चढ़ा रहे हैं. वहीं, फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर जबरदस्त रिस्पॉन्स हासिल किया है. फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन सामने आ गया है और शाहरुख खान की जवान ने पहले ही दिन पठान का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

शाहरुख खान ने अपनी सुपरहिट फिल्म पठान का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. दरअसल, जवान अभी तक की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बन गई है. इस तरह से इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. पठान ने अपने ओपनिंग डे पर 57 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं, सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने अपने ओपनिंग डे पर 40 करोड़ का कलेक्शन किया था. इस बीच जवान ने अपने पहले दिन इन दोनों फिल्मों से कई ज्यादा कमाई की है.

जवान ने की पहले दिन इतनी कमाई

नयनतारा और शाहरुख खान की फिल्म ने अपने पहले दिन 75 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर जबरदस्त कमाई की है. जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि फिल्म ने हिंदी भाषा में अपने पहले दिन 63 से 65 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. 

ये भी पढ़ें- शाहरुख की जवान के डॉक्टर कफील से जुड़े हैं तार, जानें आखिर कैसे 

फिल्म ने तोड़ा पठान का रिकॉर्ड

75 करोड़ के कलेक्शन के साथ जवान भारत की नंबर वन ओपनिंग फिल्म बन गई है. वहीं, देखा जाए तो जवान ने पठान से हिंदी भाषा में 8 करोड़ ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. इस बीच शुक्रवार और उसके बाद वीकेंड्स में भी जवान के बेहतरीन कलेक्शन की पूरी उम्मीद है. वहीं, अगर जवान इस रफ्तार से कलेक्शन करती है तो यह फिल्म जल्द ही कई रिकॉर्ड्स तोड़ देगी. 

ये भी पढ़ें- Jawan Box Office Collection: होश उड़ा देगी 'जवान' की पहले दिन की कमाई, शाहरुख ने तोड़ा अपना ही रिकॉर्ड

इन कलाकारों ने किया एक्ट

फिल्म का डायरेक्शन एटली ने किया है. यह पहली बार है कि शाहरुख खान और एटली ने किसी फिल्म के लिए हाथ मिलाया है. वहीं, फिल्म में नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, रिद्धि डोगरा समेत कई बेहतरीन कलाकार नजर आए हैं. वहीं, दीपिका पादुकोण भी फिल्म में कैमियो करते हुए नजर आई थीं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement