Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gadar 2 Vs Omg 2: सनी देओल ने 7वें दिन भी की जबरदस्त कमाई, अक्षय कुमार नहीं छू पाए 100 करोड़ का आंकड़ा

सनी देओल(Sunny Deol) की हाल ही में रिलीज फिल्म गदर 2(Gadar 2) ने बॉक्स ऑफिस पर 280 करोड़ का कलेक्शन किया है. वहीं, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ओएमजी 2(Omg 2), 84 करोड़ का कलेक्शन कर पाई है.

Latest News
article-main

Gadar 2 Vs Omg 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सनी देओल(Sunny Deol) की हाल ही में रिलीज फिल्म गदर 2(Gadar 2) बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. फिल्म को जबरदस्त रिएक्शन मिल रहा है. वहीं, फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर ताबड़तोड़ कमाई की है. वहीं, फिल्म को रिलीज हुई 7 दिन बीत चुके हैं और गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर अभी भी शानदार प्रदर्शन कर रही है. वहीं, गदर 2 के साथ रिलीज हुई फिल्म ओएमजी 2(Omg 2) ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी पकड़ बनाई हुई है. हालांकि अक्षय कुमार(Akshay Kumar) की यह फिल्म गदर 2 की तरह कमाई करने में कामयाब नहीं रही है. वहीं, गुरुवार के आंकड़े सामने आ चुके हैं, तो आइये देखते हैं कि दोनों फिल्मों ने अपने 7 दिनों में कितना कलेक्शन किया है. 

सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर 2 ने अपने पहले दिन से ही थिएटर्स में पांव जमा लिए थे. फिल्म ने ओपनिंग डे पर 40 करोड़ की जबरदस्त कमाई की थी. फिल्म की शुरुआत बेहद शानदार रही थी. वहीं गदर 2 को लेकर लोगों में अभी भी क्रेज बरकरार है और लगातार फिल्म की कमाई में इजाफा हो रहा है. 

7 दिनों का गदर 2 का कलेक्शन

11 अगस्त- 40 करोड़ कलेक्शन 
12 अगस्त-43.08 करोड़ कलेक्शन
13 अगस्त-51.7 करोड़ कलेक्शन
14 अगस्त- 38.7 करोड़ कलेक्शन
15 अगस्त-55.4 करोड़ कलेक्शन
16 अगस्त-32.37 करोड़ कलेक्शन
17 अगस्त-22 करोड़ कलेक्शन

ये भी पढ़ें- Gadar 2 के इस डायलॉग पर तिलमिला गया पूरा पाकिस्तान, Sunny Deol को दी खुली चुनौती

गदर 2 ने कल ली कुल इतनी कमाई

फिल्म के सातों दिनों के आंकड़े गदर  2 के काफी शानदार रहे हैं. फिल्म के सातों दिनों की कमाई 283.35 करोड़ हो गई है. फिल्म 300 करोड़ का कलेक्शन करने से बस थोड़ा ही दूर बची है. वहीं, इस वीकेंड फिल्म की कमाई में भी इजाफा होने की उम्मीद है. हालांकि अभिषेक बच्चन की घूमर रिलीज होने के बाद कमाई पर कितना असर हो सकता है. 

अक्षय कुमार की फिल्म नहीं छू पाई 100 करोड़ का आंकड़ा

वहीं, अक्षय कुमार की ओएमजी 2 की बात की जाए तो फिल्म ने अपने पहले दिन ठीक ठाक कमाई की थी. लोगों को फिल्म काफी पसंद आ रही है. इसके साथ ही इसकी स्टोरी ने लोगों को खासा इंप्रेस किया है. फिल्म ने अपने पहले दिन 10.26 करोड़ से ओपनिंग की थी. वहीं, फिल्म को रिलीज हुए 7 दिन बीत चुके हैं और ओएमजी 2 ने अभी तक 84 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. हालांकि देखा जाए तो ओएमजी 2 सनी देओल की गदर 2 के आसपास भी नहीं है. वहीं, ओएमजी 2 अभी तक 100 करोड़ का आंकड़ा छूने में भी कामयाब नहीं रही है. 

ये भी पढ़ें- Oh My Gadar: अक्षय कुमार को नहीं 'गदर 2' से पीछे छूटने का गम? नया पोस्ट देखकर हैरान हैं लोग

इन कलाकारों ने किया अभिनय

वहीं, दूसरी ओर दोनों फिल्मों को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. गदर 2 में अमीषा पटेल और सनी देओल के अलावा उत्कर्ष शर्मा, सिमरत कौर और मनीष वाधवा ने अभिनय किया है. वहीं, ओएमजी 2 में अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम नजर आए हैं. दोनों ही फिल्में सीक्वल हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement