Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्या Samantha के Ex हसबैंड संग Sobhita Dhulipala ने कंफर्म किया रिलेशनशिप? शर्माते हुए कही ये बात

Sobhita Dhulipala Dating Naga Chaitanya: नागा चैतन्य के साथ डेटिंग की अफवाहों को लेकर शर्माते हुए शोभिता ने कह डाली ये बड़ी बात.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नागा चैतन्य और सामंथा दोनों के अलग होने के बाद से ही शोभिता धुलिपाला का नाम सामने आने लगा. नागा चैतन्य और शोभिता के डेटिंग की खबरें फैलने लगी. जिससे इस कपल ने अपने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच ही लिया. हाल ही में द नाइट मैनेजर के सीजन 2 के प्रोमोशन के दौरान उनसे उनके एक पुराने कमेंट को लेकर पूछा गया जहां उन्होंने कहा कि "वह खुदको किसी एक्टर को डेटिंग करते हुए नहीं देखती हैं"  हालांकि पिछले एक साल से एक्ट्रेस नागा चैतन्य और शोभिता के साथ रिश्ते में होने की अफवाहों ने इंटरनेट पर अपनी जगह बना रखी है. इसको लेकर जब शोभिता से पूछा गया तो उन्होंने शरमाते हुए अपना चेहरा छिपा लिया और कहा कि उनके 'फैसले कम हो गए हैं'.

हाल ही में एक प्रेस इंटरेक्शन के दौरान शोभिता ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में पूछे जाने पर कहा कि "मैं सफाई देने में विश्वास नहीं रखती हूं." उन्होंने आगे कहा कि "जिन चीजों के बारे में लोग आधे-अधूरे ज्ञान के साथ लिखते हैं, उनका जवाब देने या स्पष्टीकरण देने के बजाय, आपको अपने जीवन पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए, इसे सुधारना चाहिए, शांत रहना चाहिए और एक अच्छा इंसान बनने का प्रयास करना चाहिए."

इसी इंटरव्यू में उन्होंने अपनी शादी को लेकर भी बात की. उन्होंने बताया कि उनका होने वाले पति में कैसे गुण होने चाहिए. शोभिता ने कहा कि " जीवन में आप भले ही कितना भी ऊपर पहुंचे पर आपको हमेशा विनम्र रहना चाहिए. इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि वह किसी ऐसे व्यक्ति को चाहेंगी, जो जमीन से जुड़े हुए हो".

आपको बता दें कि कुछ समय पहले एक तस्वीर सामने आई थी जिसमें नागा चैतन्य और बैकग्राउंड में शोभिता एक रेस्टोरेंट में नजर आ रही थीं. दोनों कलाकारों ने रिश्तों की अफवाहों पर अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट तो नहीं की है लेकिन लाल सिंह चड्ढा के प्रमोशन के दौरान चैतन्य से जब रैपिड-फायर क्वेश्चन में शोभिता के बारे में पूछा गया था उस समय, वह खुद को शरमाने से नहीं रोक सके और कहा, "मैं बस मुस्कुराने जा रहा हूं".

सामंथा के साथ रिश्ते में दरार पर नागा चैतन्य ने क्या कहा था? 
नागा चैतन्य की पहली शादी एक्ट्रेस सामंथा प्रभु से हुई थी. हालांकि 2021 में दोनों आपसी मसलों के कारण अलग भी हो गए थे और 2022 में आधिकारिक तौर पर तलाक ले लिया था. यूट्यूब चैनल प्रेमा द जर्नलिस्ट के साथ एक इंटरव्यू में, नागा ने कहा था कि “मेरी शादी के साथ मेरे निजी जीवन में जो हुआ वह काफी दुर्भाग्यपूर्ण है लेकिन मेरे मन में अपने जीवन के उस चरण के प्रति बहुत सम्मान है.


कौन हैं शोभिता धुलिपाला?
 रीमा कागती और जोया अख्तर की सीरीज 'मेड इन हेवन' में  मुख्य भूमिका निभाकर लोगों के बीच लोकप्रियता हासिल करने वाली एक्ट्रेस शोभिता ने हाल ही में आई 'पोन्नियिन सेलवन' में भी अपनी अदायगी से लोगों का दिल जीता था. अब वे 'द नाइट मैनेजर पार्ट 2' में दिखाई देंगी  जो आदित्य रॉय कपूर और अनिल कपूर-स्टारर जासूसी थ्रिलर का दूसरा भाग है.

ये भी पढ़े;- Tiku Weds Sheru Twitter Review: 21 साल की Avneet के आगे फीके पड़े Nawazuddin? विवादित किसिंग सीन भी नहीं कर पाया इंप्रेस

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement