Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Crew Box Office Collection:करीना, तब्बू और कृति की 'क्रू' ने भरी ऊंची उड़ान, 9 दिनों में 100 करोड़ के पार

तब्बू(Tabu), करीना कपूर खान(Kareena Kapoor Khan) और कृति सेनन(Kriti Sanon) स्टारर कॉमेडी फिल्म क्रू(Crew) 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है.

Latest News
article-main

Crew

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

तब्बू(Tabu), करीना कपूर खान(Kareena Kapoor Khan) और कृति सेनन(Kriti Sanon) स्टारर कॉमेडी फिल्म क्रू(Crew) 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म में तीनों ही हसीनाएं एयर होस्टेस के रोल में नजर आई हैं. फिल्म पहले दिन से ही दर्शकों को काफी पसंद आ रही हैं. साथ ही क्रू को काफी अच्छे रिव्यू भी मिले हैं. वहीं, फिल्म महज 9 दिनों में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. दुनिया भर में क्रू ने 104.08 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. वहीं, यह पहली फीमेल लीड फिल्म है, जिसे दर्शकों का इतना अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और दुनिया भर में भी क्रू अच्छी कमाई करने में कामयाब रही है. 

फिल्म क्रू के निर्माता इसकी सक्सेस को सेलिब्रेट कर रहे हैं. दरअसल, हाल ही में बालाजी टेलीफिल्म्स ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें दुनिया भर में फिल्म के 100 करोड़ कलेक्शन की जानकारी शेयर की है. इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, '' हम इस तरह से रोल कर रहे हैं. अपने क्रू के साथ 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गए. 


ये भी पढ़ें- Crew Box Office Collection Day 1: करीना, तब्बू और कृति की फ्लाइट ने भरी ऊंची उड़ान, ओपनिंग डे पर 'क्रू' ने की बंपर कमाई


जानें क्या है फिल्म की कहानी

बता दें कि फिल्म में करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन एक एयर लाइन में काम करती हैं. जहां पर उन्हें बीते 6 माह से सैलरी नहीं मिली होती है, जिसके कारण वह काफी दिक्कतों का सामना करती हैं. इसके बाद वह सोने के बिस्कुट फ्लाइट से दूसरे देश सप्लाई करने करती हैं, जिसके बारे में कस्टम को पता चल जाता है. इसके बाद उन्हें अपने एयरलाइन के बॉस के बारे में पता चलता है कि वही है जो सोने के बिस्कुट दूसरे देश सप्लाई करवाता है. फिर तीनों एक्ट्रेस मिलकर उसे लूटने का प्लान बनाती हैं. 


ये भी पढ़ें- Crew Box Office Collection Day 2: लोगों पर चढ़ा क्रू का खुमार, दूसरे दिन भी फिल्म ने की ताबड़तोड़ कमाई, जानें कलेक्शन


कृति ने शेयर की फिल्म के सेट से फोटो

फिल्म को मिल रहे अच्छे रिस्पॉन्स के बीच कृति सेनन ने क्रू के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. ये तस्वीरें फिल्म के सीन से हटके हैं. उन तस्वीरों को शेयर करते हुए कृति ने कैप्शन में लिखा- दिव्या राणा फ्रॉम हरियाणा, क्रू. इन फोटोज में कृति एयर होस्टेस के कपड़ों में नजर आ रही हैं और बेहद ही स्टाइलिश लग रही हैं. 

सीक्वल पर कृति ने कही ये बात

वहीं, फिल्म के सीक्वल को लेकर कृति ने खुलासा किया था. उन्होंने पीटीआई को दिए इंटरव्यू में कहा कि अगर राइटर निधि मेहरा और मेहुल सूरी एक अच्छी स्क्रिप्ट लेकर आते हैं तो वह क्रू में बेवकूफ सपने देखने वाली दिव्या राणा की भूमिका को दोबारा करने के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा, ''लोग पसंद कर रहे हैं, हम वाकई में वापस आना और कुछ मजेदार करना पसंद करेंगे. जाहिर है, यह राइटर्स पर बहुत दवाब डालता है. ये ऑडियंश ही है जो निर्माताओं को अगले सीक्वल के लिए मोटिवेट करते हैं, जब वे किसी चीज को इतना पसंद करते हैं, आपको लगता है कि आप डेफिनेटली आगे कुछ कर सकते हैं, तो उम्मीद है.''  बता दें कि फिल्म का निर्देशन राजेश ए कृष्णन ने किया है और मूवी अनिल कपूर, फिल्म एंड कम्युनिकेशन नेटवर्क और बालाजी मोशन पिक्चर्स ने तैयार की है. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement