Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Adipurush के नए पोस्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज, 'बिना जनेऊ पहने राम, सीता की मांग में स‍िंदूर नहीं'

Adipurush Poster पर माता सीता और राम को गलत तरीके से दर्शाए जाने का आरोप लगा है और मेकर्स के खिलाफ शिकायत भी दर्ज हुई है.

article-main

Adipurush Poster: आदिपुरुष पोस्टर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाए हैं. कईयों की शूटिंग चल रही है तो कई रिलीज को लिए तैयार हैं. वहीं, इन सबके बीच हाल ही में प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) सुर्खियों में आ गई है. इस फिल्म के लेटेस्ट पोस्टर पर जबरदस्त विवाद छिड़ गया है. इस पोस्टर पर धर्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लग रहा है, जिसकी वजह से फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत, प्रोड्यूसर भूषण कुमार और एक्टर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है. इस पोस्टर में राम (Ram) और सीता (Sita) के लुक पर सवाल उठ रहे हैं.

'आदिपुरुष' के नए पोस्टर के खिलाफ सनातन धर्म का प्रचारक बताने वाले संजय दीनानाथ तिवारी ने शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने आरोप लगाया है कि पोस्टर में माता सीता और राम को 'रामचरितमानस' के मुताबिक ना दिखाकर अनुचित तरह से दर्शाया गया है. आरोप है कि मेकर्स की लापरवाही ने हिंदू धर्म समाज के धार्मिक भावनाओं को आहत किया गया है. पोस्टर में सभी रामायण के सभी किरदारों को बिना जनेऊ धारण किए ही दिखाया गया है, जो सनातनी धर्म के हिसाब से गलत दर्शाया गया है.

ये भी पढ़ें- Adipurush Poster: राम नवमी पर सामने आया फिल्म का नया पोस्टर, रिलीज डेट से उठा पर्दा

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

फिल्म में माता सीता का किरदार निभा रहीं कृति सेनन, बिना सिंदूर के प्रभु राम का किरदार निभाने वाले प्रभास के बगल में खड़ी दिख रही हैं. पोस्टर में दिख रही इन सभी बातों को अपमानजनक बताया गया है. दावा किया जा रहा है कि फिल्म निर्माता निर्देशक एवं कलाकारों ने ऐसा जानबूझकर किया है और इसी दावे के साथ उनके ऊपर कार्रवाई की मांग की जा रही है. आशंका जताई गई है कि इस तरह की हरकत से कानून व्यवस्था बिगड़ सकती है.

ये भी पढ़ें- 'बाहुबली' प्रभास का नया लुक देखकर हंसने लगे लोग, जानिए क्या निकली वायरल फोटो की सच्चाई

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement