Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind vs Aus World Cup 2023 Final: क्या 47 ओवर ही चलने वाली है भारत की पारी? जानिए क्या कह रही ये भविष्यवाणी

Ind vs Aus Final Updates: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप फाइनल मैच को लेकर हर कोई अपनी भविष्यवाणी कर रहा है. एक ज्योतिषी ने ऐसी भविष्यवाणी की है, जिसमें टीम इंडिया पूरे ओवर नहीं खेल पाएगी.

article-main

Ind vs Aus World Cup Final

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Ind vs Aus World Cup 2023 Final Updates- भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मैच खेला जा रहा है. इस मैच को लेकर क्रिकेट एक्सपर्ट्स से लेकर भविष्यवक्ताओं तक ने अपने अनुमान जाहिर किए हैं. मैच में भारत की शुरुआत अच्छी रहने के बाद उसे जल्दी-जल्दी कई विकेट गंवाने पड़े हैं. ऐसे में एक ऐसी भविष्यवाणी वायरल हो गई है, जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम के पूरे ओवर खेलने से पहले ही आउट होने की बात कही गई है. astrosumitbajaj नाम के एक्स (पहले ट्विटर) अकाउंट से यह भविष्यवाणी सुमित बजाज नाम के किसी ज्योतिषी ने की है. उन्होंने टीम इंडिया के लिए मैच के अहम ओवर बताते हुए ट्वीट में भारतीय पारी का आखिरी अहम ओवर 47वां बताया है. इस लिहाज से माना जा रहा है कि उन्होंने टीम इंडिया के 47 ओवर में ऑलआउट होने का दावा किया है. अब यह भविष्यवाणी कितनी सही निकलती है, इस पर सभी की निगाहें रहेंगी. लेकिन फिलहाल इस भविष्यवाणी के वायरल होने का भी एक कारण सामने आ रहा है.

ट्वीट में बताए थे जो अहम ओवर, उनमें गिरे टीम इंडिया के विकेट

ज्योतिषी सुमित बजाज ने मैच की पहली पारी (भारत का नाम नहीं लिखा है) उसके अहम ओवर अपने ट्वीट में 3rd, 5th, 7th, 8th, 9.4-10.2, 10.3-11.2, 14.4-15.2, 17th, 19th, 20th, 22nd, 24th, 25th, 27th, 31st, 34.4-35.2, 47th को बताया है. यदि भारत की इस समाचार को लिखने तक की पारी देखी जाए तो 21 ओवर में 3 विकेट पर 119 रन बन चुके हैं. भारत ने पहले विकेट शुभमन गिल का 4.2 ओवर यानी 5वें ओवर में खोया, जबकि दूसरा विकेट रोहित शर्मा का 9.4 ओवर में गिरा. इसके बाद श्रेयस अय्यर के तौर पर टीम इंडिया को तीसरा झटका 10.2 ओवर में लगा है. ये तीनों ही संख्याएं सुमित बजाज के ट्वीट में दी गई थीं.

रात 10 बजे के बाद भारत का लक रहेग हावी

इस ट्वीट में यह भी बताया गया है कि दोपहर 2 बजे से रात में मैच खत्म होने तक भारत का Luck (भाग्य) किस समय कैसा साथ देगा. इस ट्वीट के लिहाज से देखा जाए तो भारत के जीतने के ज्यादा चांस हैं, क्योंकि रात 10 बजे के बाद यानी जिस समय फाइनल ओवर्स चल रहे होंगे तो भारत का 75% भाग्य उसके साथ होगा. इससे पहले भाग्य का यह साथ ऊपर-नीचे होता रहेगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement