Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sikandar Raza Fastest 100: प्रीति जिंटा की टीम के खिलाड़ी ने किया कमाल,  वर्ल्ड कप क्वालिफायर मैच में 54 गेंदों में ठोका ताबड़तोड़ शतक 

World Cup Qualifier: जिम्बाब्वे के लिए  सिकंदर रजा का बल्ला जोरदार अंदाज में गरजा है और उन्होंने सिर्फ 54 गेंदों में अपना शतक जड़ दिया.

article-main

Sikandar Raza

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड कप क्वालिफायर में जिम्बाब्वे ने लगातार दूसरी जीत दर्ज की है. नीदरलैंड्स के दिए 316 रनों के लक्ष्य को जिम्बाब्वे ने 55 गेंद पहले ही पूरा कर लिया. इस जीत में सिकंदर रजा के तूफानी शतक का बड़ा योगदान रहा. रजा की बेहतरीन पारी की बदौलत जिम्माब्वे ने नीदरलैंड्स को हराकर यह वर्ल्ड कप क्वालिफायर में लगातार दूसरी जीत दर्ज की है. रजा ने 102 रनों की पारी खेली और अपना शतक सिर्फ 54 गेंदों में पूरा कर लिया. 

IPL में पंजाब के लिए खेलते हैं रजा 
सिकंदर रजा IPL में इस साल पंजाब किंग्स की ओर से खेले थे. हालांकि प्रीति जिंटा की टीम के खिलाड़ी का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था लेकिन अपने देश के लिए खेलते हुए उन्होंने शानदार फॉर्म दिखाई है. रजा मूल रूप से पाकिस्तान के हैं और वह पीएसएल में भी खेलते हैं. अपनी पारी में उन्होंने 8 शानदार छक्के भी उड़ाए और सोशल मीडिया पर उनके प्रदर्शन की जमकर तारीफ हो रही है.

यह भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया के टेलएंडर्स ने इंग्लैंड के मुंह से छीनी जीत, एजबेस्टन में दर्ज हुआ दूसरी सबसे बड़ी चेज

वर्ल्ड कप के लिए आखिरी दो स्थान के लिए 10 टीमों के बीच संघर्ष 
वर्ल्ड कप क्वालिफायर में 10 टीमें हिस्सा ले रही हैं जिनमें से 2 टीमों को आखिरी दो स्थानों के लिए टिकट मिलेगा. श्रीलंका और वेस्टइंडीज की टीम भी इसमें शामिल हैं. जिम्बाब्वे ने भी लगातार दो मैच जीतकर अपनी दावेदारी पुख्ता कर दी है. अब देखना है कि 9वें और 10वें स्थान के लिए कौन सी टीमें क्वालिफाई करती हैं. क्वालिफायर मुकाबले में ओमान ने जीत दर्ज कर पहले ही बड़ा उलटफेर कर दिया है. क्वालिफायर में नेपाल, ओमान और यूएई के साथ अमेरिका भी इस बार संघर्ष कर रही है.

यह भी पढ़ें: KS Bharat की होगी छुट्टी, सबसे तेज 200 बनाने वाला ये खिलाड़ी अब करेगा विकेट के पीछे से खेल  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement