Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs WI Test: हरभजन सिंह ने पुजारा को ड्रॉप करने पर जताई हैरानी, विराट कोहली पर साधा निशाना

Harbhajan Singh On Virat Kohli: चेतेश्वर पुजारा को वेस्टइंडीज दौरे के लिए ड्रॉप कर दिया गया है जिस पर हरभजन सिंह ने नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने विराट कोहली का नाम नहीं लिए उनकी फॉर्म पर निशाना साधा है.

Ind Vs WI Test: हरभजन सिंह ने पुजारा को ड्रॉप करने पर जताई हैरानी, विराट कोहली पर साधा निशाना

Harbhajan Sing Slams Virat Kohli Form

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: विराट कोहली के टेस्ट क्रिकेट में रन नहीं बनाने को लेकर कई पूर्व क्रिकेटर निशाना साध चुके हैं. अब गौतम गंभीर के बाद हरभजन सिंह ने भी उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. उन्होंने कहा कि 100 टेस्ट खेल चुके चेतेश्वर पुजारा को परफॉर्मेंस के आधार पर बाहर कर दिया गया जबकि रन दूसरे लोगों से भी नहीं बन रहे हैं. भज्जी ने विराट कोहली का नाम नहीं लिया लेकिन उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि टीम के सभी खिलाड़ियों के लिए एक जैसे नियम होने चाहिए. उन्होंने यह भी कहा कि पुजारा ने लंबे समय तक टीम को संभाले रखा लेकिन उन्हें कभी वह सम्मान नहीं मिला जिसके हकदार थे. पूर्व कप्तान सौरव गांगुली भी पुजारा को ड्रॉप करने पर हैरानगी जाहिर कर चुके हैं.

बिना नाम लिए विराट कोहली पर साधा निशाना 
हरभजन ने बिना नाम लिए विराट कोहली पर निशाना साधते हुए कहा कि मुझे लगता है कि चेतेश्वर पुजारा को कभी भी वह सम्मान नहीं मिला जिसके वह हकदार हैं.उन्होंने यह भी कहा कि जिस तरह से उन्हें टीम से बाहर किया गया था, वह मेरे लिए आश्चर्य की बात है. इसके बाद उन्होंने विराट कोहली का नाम लिए बिना कहा कि पुजारा अकेले नहीं थे जिनके बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं. कुछ और भी लोग हैं जो रन नहीं बना पा रहे. इतना स्पष्ट हो गया कि भज्जी का इशारा विराट कोहली की ओर ही है क्योंकि टेस्ट क्रिकेट में कोहली ने भी काफी वक्त तक रन बनाने के लिए संघर्ष किया था.

यह भी पढ़ें: पत्रकार ने उड़ाया मजाक तो अजिंक्य रहाणे का फूटा गुस्सा, प्रेस कॉन्फ्रेंस में ही लगा दी क्लास

पुजारा को बाहर करने पर भज्जी ने जताई हैरानी
हरभजन सिंह ने कहा कि अगर आप किसी सीनियर खिलाड़ी को बाहर करते हैं तो आपको उन्हें यह समझाना चाहिये कि टीम को उनसे क्या उम्मीद है. उन्होंने यह भी कहा कि चयनकर्ताओं को चेतेश्वर पुजारा से बात करनी चाहिए और भविष्य को लेकर अपनी योजना बतानी चाहिए. भज्जी ने यह भी कहा कि अगर परफॉर्मेंस ही टीम से बाहर करने का आधार है तो यह नियम सब लोगों पर लागू होना चाहिए. बता दें कि सौरव गांगुली भी पुजारा को ड्रॉप करने पर हैरानगी जता चुके हैं. गांगुली ने कहा था कि मैनेजमेंट को उनसे बात करनी चाहिए और बताना चाहिए कि क्या टीम की भविष्य की योजनाओं में वह शामिल हैं या नहीं.

यह भी पढ़ें: विराट कोहली फिर से बनेंगे टेस्ट कप्तान, चीफ सेलेक्टर के बयान से शुरू हुआ अटकलों का दौर  

अजिंक्य रहाणे को बताया शानदार खिलाड़ी 
अजिंक्य रहाणे के प्रदर्शन की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने बेहतरीन कमबैक किया है और टीम में अपनी जगह पक्की करने के लिए मेहनत की है. भज्जी ने रहाणे के बारे में कहा कि वह शानदार खिलाड़ी है और टीम से बाहर रहने के बाद उसने घरेलू क्रिकेट और फिर आईपीएल में शानदार प्रदर्शन कर अपनी वापसी का रास्ता बनाया है. मुझे उम्मीद है कि वह अच्छा प्रदर्शन करेगा और यहां से उसका करियर और आगे तक जाएगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement