Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND Vs SA: यानेसन की स्लेजिंग के जवाब में केएल राहुल की स्माइल, दिन बना देगा यह प्यारा वीडियो

KL Rahul Smile Viral Video: साउथ अफ्रीका और भारत के बीच चल रहे बॉक्सिंग डे टेस्ट का पहला दिन मेजबान गेंदबाजों के नाम रहा. टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज पवेलियन लौटते रहे जबकि एक छोर से केएल राहुल टिके हुए थे. 

Latest News
article-main

Marco Jansen tried to sledge KL Rahul

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सेंचुरियन में भारत और साउथ अफ्रीका (IND Vs SA 1ST Test) के बीच बॉक्सिंग डे टेस्ट का पहला दिन पूरी तरह से मेजबानों के नाम रहा. कगिसो रबाडा ने 5 विकेट लिए और भारतीय टीम ताश के पत्तों की तरह बिखर गई. हालांकि, एक छोर पर केएल राहुल टिके हुए हैं और उनके अर्धशतक की बदौलत भारतीय टीम का स्कोरबोर्ड सम्मानजनक अंकों तक पहुंच गया है. दूसरी ओर विकेटकीपर बल्लेबाज अपने व्यवहार की वजह से भी खूब तारीफ बटोर रहे हैं. तेज गेंदबाज मार्को यानसेन ने केएल राहुल को भड़काने की कोशिश की और स्लेजिंग करने लगे. कोई आक्रामक प्रतिक्रिया देने के बजाय राहुल ने मुस्कुरा कर झगड़ा शुरू होने से पहले ही खत्म कर दिया. 

टेस्ट के पहले दिन केएल राहुल क्रीज पर थे और यानेसन 45वां ओवर फेंक रहे थे. इसी दौरान उन्होंने राहुल को कुछ कहा और फिर उनकी तेज गेंद पर जब राहुल ने डिफेंसिव शॉट खेला तो पेसर भड़क गए और स्लेजिंग शुरू कर दी. राहुल ने इस पर कुछ जवाब देने के बजाय मुस्कुरा दिया और उकसाने की सारी कोशिशों पर पानी फेर दिया. सोशल मीडिया पर उनके व्यवहार की खासी तारीफ हो रही है और भारतीय फैंस इसे क्लास क्रिकेटर की पहचान बता रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: सेंचुरियन टेस्ट के पहले दिन का खेल खत्म, केएल राहुल बने संकटमोचन  

पहले दिन केएल राहुल ने अकेले संभाला मोर्चा 
मैच की बात करें तो भारत के 8 विकेट गिर चुके हैं और केएल राहुल और मोहम्मद सिराज मैदान पर हैं. राहुल 70 रन बनाकर खेल रहे हैं और उनसे शतक की उम्मीद है. हालांकि, अब तक दूसरे छोर से उन्हें सहयोग नहीं मिला है लेकिन भारतीय टीम को अगर 250 से ऊपर के स्कोर तक पहुंचना है तो राहुल के साथ टेलएंडर्स को समझदारी के साथ खेल आगे बढ़ाना होगा. फिलहाल भारतीय टीम ने स्कोरबोर्ड पर जैसे तैसे 208 रन टांग दिए हैं. भारत के लिए विराट कोहली (38), श्रेयस अय्यर (31) अच्छी शुरुआत का फायदा नहीं उठा सके और दोनों को कगिसो रबाडा ने शिकार बनाया.

कगिसो रबाडा ने झटके 5 विकेट
साउथ अफ्रीका के लिए कगिसो रबाडा ने कातिलाना गेंदबाजी की और 5 विकेट झटके. उन्होंने कप्तान रोहित शर्मा को सिर्फ 5 रनों पर पवेलियन भेजा जबकि विराट कोहली और श्रेयस अय्यर को सेट होने के बाद अपने जाल में फंसाया. शार्दूल ठाकुर और रविचंद्रन अश्विन को भी रबाडा ने अपना शिकार बनाया. डेब्यू करने वाले नांद्रे बर्गर ने यशस्वी जायसवाल को आउट किया. अपने पहले ही मुकाबले में उन्होंने भारतीय टीम को खूब छकाया.

यह भी पढ़ें: टेस्ट क्रिकेट इतिहास में ऐसा करने वाले पहले गेंदबाज बने रबाडा, कोहली के नाम भी ये उपलब्धि

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement