Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

OTT प्लेटफॉर्म के लिए पैसे देकर थक गए हैं? अब Jio दे रहा फ्री में देखने का मौका

अगर आप OTT प्लेटफॉर्म के दीवाने हैं तो रिलायंस जियो आपके लिए बेहद अच्छे प्लान्स लेकर आया है.

article-main

रिलायंस जियो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नेटफ्लिक्स (Netflix), Disney+Hotstar और Prime Video आज के समय में सबसे लोकप्रिय OTT प्लेटफॉर्म्स में से एक है. हालांकि इनपर वेबसिरीज या मूवी देखने के लिए आपको अच्छा-खासा सब्सक्रिप्शन फी भी देनी पड़ती है. इस दौरान कुछ लोगों के लिए सभी प्लेटफॉर्म्स का लाभ उठाना मुश्किल हो जाता है. खैर, अब आप इन तीनों शानदार OTT Apps की मेम्बरशिप बिलकुल फ्री में पा सकते हैं.

रिलायंस जियो (Reliance Jio) कुछ ऐसे प्लान्स लेकर आया है जिसके तहत उपभोक्ताओं को Netflix, Disney+Hotstar और Amazon Prime Video के सब्सक्रिप्शन का मेम्बरशिप बिलकुल फ्री मिलता है. अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा कौन सा प्लान आ गया और ये प्लान्स तो काफी महंगे होंगे. तो हम बता दें कि यह प्लान्स काफी सस्ते और किफायती हैं. आप मात्र 399 रुपये की शुरुआती प्लान्स में इनका फायदा उठा सकते हैं. आइए जानते हैं कैसे इन प्लान्स का फायदा उठाएं.

Jio 399 पोस्टपेड प्लान

रिलायंस जियो (Reliance Jio Postpaid Plan) के 399 रुपये वाले इस प्लान में उपभोक्ताओं को 75 जीबी डेटा दिया जा रहा है. वहीं डेटा खत्म होने के बाद उपभोक्ताओं को 10 रुपये प्रति GB के हिसाब से पेमेंट करना पड़ता है. इस प्लान में 200 GB डेटा रोलओवर की फैसिलिटी भी दी जा रही है. सिर्फ इतना ही नहीं इस प्लान में अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग, प्रतिदिन 100 एसएमएस की सुविधा भी मिल रही है. ये प्लान बिल साइकल की वैलिडिटी के साथ चलता रहेगा. वहीं उपभोक्ताओं को जियो ऐप्स, नेटफ्लिक्स, ऐमजॉन प्राइम, डिज्नी+हॉटस्टार, जियो टीवी और जियो न्यूज जैसे ऐप्स का सब्स्क्रिप्शन भी फ्री मिल रहा है. 

Jio 599 पोस्टपेड प्लान 

रिलायंस जियो (Postpaid Plan) के 599 रुपये वाले प्लान में 100 जीबी डेटा दिया जा रहा है. वहीं डेटा खत्म होने के बाद उपभोक्ताओं को 10 रुपये प्रति GB के हिसाब से पेमेंट करना पड़ता है. इस प्लान में 200 GB डेटा रोलओवर की फैसिलिटी भी दी जा रही है. सिर्फ इतना ही नहीं इस प्लान में फैमिली प्लान को ध्यान में रखकर 1 एक्स्ट्रा सिम कार्ड भी दिया जा रहा है और साथ ही अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग, प्रतिदिन 100 एसएमएस की सुविधा मिलती है. ये प्लान बिल साइकल की वैलिडिटी के साथ चलता रहेगा. वहीं उपभोक्ताओं को जियो ऐप्स, नेटफ्लिक्स, ऐमजॉन प्राइम, डिज्नी+हॉटस्टार, जियो टीवी और जियो न्यूज जैसे ऐप्स का सब्स्क्रिप्शन भी फ्री मिल रहा है.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

यह भी पढ़ें: 
  Inflation: महंगाई छुड़ा रही है पसीना, नींबू पानी भी हो गया बेहद महंगा!

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement