Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amazon पर 26 हजार में बिकी बाल्टी, लोगों ने कहा- 'पाप धुल जाते होंगे'

अगर कोई आपको कहे कि मैंने यह बाल्टी 26 हजार रुपये में खरीदी है तो आप उसे क्या कहेंगे?

Latest News
article-main

बाल्टी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फटे हुए स्वेटर से लेकर फैशन के नाम पर धज्जियां उड़ाते जूतों को आपने ऑनलाइन लाखों की कीमत में बिकते हुए जरुर देखा होगा. अब ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेज़न पर एक ऐसी ही चीज 26 हजार रुपये में बिक रही है जो मार्केट में आपको आसानी से 300 रुपये तक में मिल जाती है. दरअसल अमेज़न पर एक लाल रंग की बाल्टी इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है. इस बाल्टी की कीमत 26 हजार रुपये रखी गई है. खास बात यह है कि इसपर 28 प्रतिशत का डिस्काउंट भी मिल रहा है. अब कस्टमर इसकी कीमत को लेकर सोच में पड़े हैं कि अमेज़न लाल रंग की बाल्टी 26 हजार में क्यों बेच रहा है? उससे भी ज्यादा हैरानी की बात है कि बाल्टी इस कीमत पर बिक भी गई है.

बाल्टी पर मिल रहा 28 प्रतिशत डिस्काउंट

अब आपको भरोसा हो या ना हो लेकिन अमेज़न (Amazon) पर लाल रंग की बिकने वाली इस बाल्टी की असली कीमत 35,900 रुपये रखी गई है. वहीं इसपर 28 प्रतिशत का डिस्काउंट देने के बाद इसकी कीमत मात्र 25,999 रुपये हो जाती है. पहले तो कस्टमर्स को लगा कि जैसे कभी-कभी उत्पाद की कीमत गलत लिख दी जाती है वैसे ही बाल्टी (Red Bucket on Amazon) की कीमत भी गलत लिख दी गई है. हैरानी तो तब हुई जब बाल्टी 26 हजार रुपये में बिक भी गई. हालांकि अब इसको लेकर लोग ट्वीटर पर एक के बाद ट्वीट कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि क्या किडनी बेचकर बाल्टी खरीदें. 

अमेज़न ने पहले भी लोगों को इसी तरह ठगा है

मालूम हो कि अमेज़न पर यह कांड पहली बार नहीं हो रहा है. इसके पहले भी ऐसी बातें सामने आती रही हैं. कभी अमेज़न पर ऑर्गेनिक (Organic Toothbrush) टूथब्रश के नाम पर निम के दातून की कीमत 1800 रुपये रखी गई तो कभी उपले की कीमत 1,000 रुपये रखी गई.    

यह भी पढ़ें: Inflation: क्या पैसों की तंगी झेल रहा है हमारा देश, कैसे सुधरेंगे हालात?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement