Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Swiggy Free Delivery: स्विगी ने किया अनलिमिटेड फ्री डिलीवरी का ऐलान, आप भी उठाएं फायदा

Swiggy Free Delivery के तहत यूजर्स को 149 रुपये से ऊपर के प्रत्येक ऑर्डर पर कोई डिलीवरी चार्ज नहीं देना होगा.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: स्मार्टफोन पर ऑर्डर करके खाना मंगाना अब एक आम बात हो गई है.  ऐसे में अगर आप भी अकसर स्‍व‍िगी (Swiggy) से खाना ऑर्डर करते हैं तो यह खबर आपके काम की है. ऑनलाइन खाना ऑर्डर और डिलीवरी की फैसेल‍िटी देने वाले प्‍लेटफॉर्म स्विगी ने अपने मेंबरश‍िप प्रोग्राम से जुड़े कस्‍टमर के लिए ज्‍यादा सुविधाओं की पेशकश की है जिसमें बड़ी बात यह है कि कंपनी ने अनलिमिटेड मुफ्त डिलीवरी (Swiggy Free Delivery) का ऐलान किया है. 

फ्री अनल‍िम‍िटेड डिलीवरी

दरअसल, अपने एक बयान में स्विगी की तरफ से एक बयान में कहा गया कि इस प्रोग्राम से जुड़े सदस्यों को 10 किमी के दायरे में आने वाले सभी रेस्‍तरां से कम से कम 149 रुपये वाले आर्डर की फ्री अनल‍िम‍िटेड डिलीवरी (Swiggy Free Delivery) मिलेगी. कंपनी ने कहा कि स्विगी इंस्टामार्ट (Swiggy Instamart) पर मेंबर विशेष पेशकश के तहत एक हजार से अधिक प्रोडक्‍ट पर अब और अधिक पैसे बचा सकते है.

299 रुपये का सब्सक्रिप्शन

इसमें डेली बेस‍िस पर यूज होने वाले प्रोडक्‍ट समेत फल, सब्जियों, क‍िड्स प्रोडक्‍ट, पर्सनल केयर, घर में यूज होने वाले और अन्य प्रोडक्‍ट शामिल है.' स्विगी के अनुसार इस प्रोग्राम से जुड़ने के लिए ग्राहकों को 12 महीने के लिए 899 और तीन महीने के लिए 299 रुपये देने होंगे.

EPFO Interest Rate: PF की ब्याज दर घटाने को केंद्र सरकार की मंजूरी, जानिए अब कितना मिलेगा ब्याज

49 रुपये में लें ट्रायल 

स्विगी की तरफ से यह बताया गया क‍ि कंपनी 49 रुपये में चुनिंदा सब्सक्रिप्शन को 15 से 30 दिन के ल‍िए 'स्विगी वन ट्रायल' की पेशकश कर रही है. ग्राहकों को इसका फायदा उठाने के ल‍िए 'स्विगी वन मेंबरश‍िप' (Swiggy One Membership) लेने की जरूरत होगी. ऐसे में आप भी यदि Swiggy Free Delivery का फायदा उठाना चाहते हैं तो आप भी इस प्लान को चुन सकते हैं. 

RCTC Ticket Booking: टिकट बुकिंग के नियमों में हुआ बड़ा बदलाव, यात्रियों को मिलेगा फायदा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement