Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

परिवार की मौजूदगी में होगा मुख्तार अंसारी का पोस्टमार्टम, गाजीपुर में हाई अलर्ट

3 डॉक्टरों की टीम की देख-रेख में मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) का पोस्टमॉर्टम किया जाएगा. इस टीम में एक कार्डियोलॉजी, एक सर्जन, एक फिजिशियन होंगे.

Latest News
article-main

Mukhtar Ansari Death

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) की पहचान यूपी की सियासत में एक माफिया डॉन के तौर होती थी. कल यानी कि गुरुवार को उनकी मौत (Death) हो गई. वो बांदा के जेल में बंद थे, जहां उनकी तबीयत बहुत ही ज्यादा खराब हो गई थी. स्थिति ज्यादा बिगड़ने के बाद उनको उपचार के लिए बांदा स्थित मेडिकल कॉलेज में लाया गया था. उपचार के क्रम में यहीं पर उनकीं मृत्यु हो गई थी. मेडिकल रिपोर्ट में बताया गया है कि उनकी मृत्यु हार्ट अटैक से हुई है. 

 3 डॉक्टरों की टीम की मौजूदगी में पोस्टमॉर्टम

मीडिया रिपोर्टे्स के मुताबिक उनका पोस्टमॉर्टम आज सुबह किया जाएगा. इसे 3 डॉक्टरों की टीम की देख-रेख में किया जाएगा. इस टीम में एक कार्डियोलॉजी, एक सर्जन, एक फिजिशियन होंगे. इस दौरान उनका पूरा परिवार वहां मौजूद होगा. साथ ही उनके मूल निवास स्थल गाजीपुर में सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं.

Mukhtar Ansari की मौत पर अस्पताल का बुलेटिन जारी
रानी दुर्गावती अस्पताल ने कल मेडिकल बुलेटिन जारी करते हुए कहा था, 'आज शाम लगभग 8:25 पर मुख्तार अंसारी पुत्र सुभानल्लाह उम्र 63 साल को जेल प्रशासन द्वारा रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज लाया गया था. उन्हें उल्टी की शिकायत और बेहोशी की हालत में लाया गया था. 9 डॉक्टरों की टीम ने उनका तुरंत इलाज किया. परंतु भरपूर प्रयास के बाद भी उन्हें नहीं बचा सके. मुख्तार अंसारी की Cardiac Arrest के कारण मौत हो गई.'

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement