Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bihar News: मुजफ्फरपुर में बिहार के सीएम पर बरसे अमित शाह, 'नीतीश हैं पलटूराम, लालू यादव उन्हें बर्बाद करेंगे'

Amit Shah On Nitish Kumar INDIA Alliance: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार को बिहार दौरे पर हैं और मुजफ्फरपुर में उन्होंने एक बड़ी रैली को संबोधित किया है. इस दौरान बिहार के सीएम पर जमकर निशाना साधा और उन्हें लालू यादव से सचेत रहने की सलाह दी है. 

article-main

Amit Shah Bihar Rally

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नीतीश कुमार अब एनडीए से अलग होकर इंडिया अलायंस के साथ हैं और उन पर बीजेपी लगातार तीखे हमले कर रही है. गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को मुजफ्फरपुर की रैली में बिहार के सीएम पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने उनके लालू यादव और इंडिया गठबंधन में शामिल होने पर निशाना साधते हुए कहा कि वह सबसे बड़े पलटूराम हैं. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि नीतीश कुमार का राजनीतिक भविष्य अब खतरे में है. लालू यादव उनका पॉलिटिकल करियर पूरी तरह से बर्बाद कर देंगे. उन्हें अपने भविष्य को देखते हुए सतर्क रहना चाहिए. उन्होंने इंडिया गठबंधन पर भी निशाना साधते हुए कहा कि लोगों को नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में अब 5जी आने वाला है. दूसरी ओर 2जी घोचाला करने वाले इंडिया गठबंधन बना रहे है. 

नीतीश कुमार पर तीखा हमला बोलते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने कहा, 'बिहार की जनता ने जब-जब बीजेपी को आशीर्वाद दिया है, तब-तब पलटूराम पलटी मार गए. उन्होंने बीजेपी और एनडीए को धोखा नहीं दिया है बल्कि बिहार की जनता के साथ राजद्रोह किया है.' उन्होंने बीजेपी  को लोकसभा चुनाव और फिर विधानसभा चुनाव में जिताने की अपील करते हुए कहा कि अब आपको 2024 और 2025 में बीजेपी को विजयी बनाएं और अपना आशीर्वाद दें.

यह भी पढ़ें: बीजेपी ने राजस्थान चुनाव के लिए जारी की 5वीं लिस्ट, उपेन यादव को मिला टिकट

बिहार के लोगों से 40 में से 40 सीटें जिताने की अपील की
गृहमंत्री ने बिहार के लोगों को दिवाली और आने वाले छठ पर्व की बधाई देते हुए कहा कि बिहार की जनता ने हमेशा मोदीजी को आशीर्वाद दिया है. 2019 में हमें 39 सीटें मिली थीं और अब हमारी अपील है कि इस बार आपक 40 में 40 सीटें बीजेपी को जितानी है. इसके बाद 2025 में भी प्रदेश में विधानसभा चुनाव हैं और आपको अपना आशीर्वाद देना है. मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार में बिहार प्रगति के रास्ते पर चलेगा. 

विपक्षी गठबंधन पर साधा निशाना 
अमित शाह ने एनडीए गठबंधन के साथ अपना विश्वास बनाए रखने की अरीस की. इंडिया गठबंधन पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद ये गठबंधन टूट जाते हैं. विपक्षी दलों पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि हमने आर्टिकल 370 खत्म किया है. इसके बाद से कश्मीर में कोई हिंसा नहीं हुई है. आरजेडी और जेडीयू जैसी पार्टियां इसके खिलाफ थीं. उन्होंने राम मंदिर का जिक्र करते हुए कहा कि मोदीजी के नेतृत्व में आज देश में भव्य राम मंदिर बन रहा है. करोड़ों भारतीयों की मनोकामना पूरी हुई है.

यह भी पढ़ें: दिल्ली में प्रदूषण का कहर, 10 नवंबर तक बंद रहेंगे प्राइमरी स्कूल   

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement