Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मोहम्मद शमी को गिरफ्तार न कर ले मुंबई पुलिस, दिल्ली पुलिस ने की अपील

IND vs NZ Mohammad Shami: वर्ल्ड कप 2023 के पहले सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड को हराने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम फाइनल में पहुंच गई है.

article-main

Mohammad Shami

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अपनी शानदार परफॉर्मेंस से पूरे देश के दुलारे बन गए हैं. वर्ल्ड कप के शुरुआती मैच न खेलने वाले शमी अभी तक वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा 23 विकेट ले चुके हैं. हर तरफ उनकी तारीफ हो रही है. बुधवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ 7 विकेट लेकर मोहम्मद शमी ने टीम इंडिया को फाइनल में पहुंचा दिया. इसके बाद दिल्ली पुलिस ने मुंबई पुलिस से एक मजेदार अपील की है. दिल्ली पुलिस ने ट्विटर यानी X पर मुंबई पुलिस को टैग करते हुए ट्वीट किया है कि मोहम्मद शमी को गिरफ्तार न कर लें.

दरअसल, 398 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड ने भी अच्छी बल्लेबाजी की. हालांकि, जितनी बार उनके विकेट जमते मोहम्मद शमी आकर विकेट निकाल देते. इस तरह शमी ने शुरुआत से लेकर आखिर तक के कुल 7 बल्लेबाजों को आउट किया. इसी को लेकर दिल्ली पुलिस ने अपने अंदाज में शमी की तारीफ की है. दिल्ली पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है, 'मुंबई पुलिस, उम्मीद है आज रात के हमले के लिए आप मोहम्मद शमी के खिलाफ केस तो नहीं दर्ज करेंगे.'

यह भी पढ़ें- मोहम्मद शमी ने चटका दिए 7 विकेट, विराट का 50वां शतक और भारत का फाइनल टिकट पक्का

मुंबई पुलिस ने दिया धांसू जवाब
इस पर मुंबई पुलिस ही क्यों पीछे रह जाती. मुंबई पुलिस ने दिल्ली पुलिस को जवाब देते हुए कहा, 'दिल्ली पुलिस आप शमी और कई अन्य सह आरोपियों के खिलाफ अनगिनत लोगों के दिल चुराने का केस दर्ज करने में चूक गए.' मुंबई पुलिस ने लोगों को भी सलाह दी है कि दोनों विभाग IPC को अच्छी तरह से जानते हैं और जनता पर भरोसा करते हैं कि वह भी अच्छा सेंस ऑफ ह्यूमर दिखाएगी.

यह भी पढ़ें- वानखेड़े में न्यूजीलैंड के सामने अकेले खड़े हो गए मोहम्मद शमी, 7 विकेट चटकाकर रच डाला इतिहास

बता दें कि सेमीफाइनल के इस मैच में विराट कोहली ने अपना 50वां वनडे शतक लगाकर सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ा. श्रेयश अय्यर ने आखिर में आखर धुआंधार सेंचुरी मारी. इसके बावजूद मैन ऑफ द मैच का खिताब मोहम्मद शमी ले गए क्योंकि उनकी बॉलिंग की बदौलत ही टीम इंडिया शानदार बैटिंग कर रही न्यूजीलैंड की टीम को 70 रन पहले रोकने में कामयाब रही.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement