Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Divya Khosla संग तलाक की खबरों पर Bhushan Kumar ने तोड़ी चुप्पी, पत्नी के फैसले पर कही ये बात

Bhushan Kumar ने पत्नी Divya Khosla के सरनेम हटाने वाले फैसले और तलाक की अफवाहों को लेकर अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बात की है.

Latest News
Divya Khosla संग तलाक की खबरों पर Bhushan Kumar ने तोड़ी चुप्पी, पत्नी के फैसले पर कही ये बात

Bhushan Kumar, Divya Khosla: भूषण कुमार, दिव्या खोसला

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

टी-सीरीज के चेयरमैन और मशहूर प्रोड्यूसर भूषण कुमार (Bhushan Kumar) इन दिनों अपनी फिल्म 'श्रीकांत' की सफलता को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. भूषण कुमार की पर्सनल लाइफ भी सुर्खियों में रहती है. बीते काफी दिनों से ऐसी खबरें चल रही हैं कि उनकी पत्नी दिव्या खोसला (Divya Khosla) के साथ अनबन हो गई है. अफवाहें दोनों के तलाक (Divorce) तक पहुंच गई हैं. वहीं, अब भूषण कुमार ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने अपने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में तलाक की खबरों पर रिएक्शन देते हुए दिव्या के सरनेम हटाने वाले फैसले पर भी बात की है. भूषण से पहले उनकी पत्नी दिव्या की ओर से भी इस मामले पर सफाई दे दी गई थी.

भूषण कुमार से हाल ही में जूम इंटरव्यू के दौरान शादी में अनबन की खबरों पर रिएक्शन मांगा गया. उन्होंने इस सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि 'यहां हम फिल्म श्रीकांत के बारे में बात करने आए हैं लेकिन मैं ये बता देना चाहता हूं कि ऐसा कुछ नहीं है. दिव्या ने भी साफ कर दिया था कि ये फैसला उन्होंने सिर्फ ज्योतिष कारणों से लिया था. सोशल मीडिया पर सरनेम ड्रॉप करने का फैसला एस्ट्रोलॉजर की सलाह की वजह से किया गया है. मैं इन चीजों को नहीं मानता, लेकिन दिव्या मानती हैं'. भूषण ने तलाक की खबरों को निराधार बताया है.


ये भी पढ़ें- शाहरुख, सलमान से भी ज्यादा रईस है फिल्म इंडस्ट्री की ये फैमिली, 10,000 करोड़ संपत्ति के हैं मालिक


बता दें कि दिव्या ने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुमार सरनेम हटा दिया है. जिसके बाद से दोनों के तलाक की अफवाहें उड़ने लगी हैं. मामला बढ़ता देख दिव्या के स्पोक्स्पर्सन ने कहा था कि दिव्या ने ज्योतिष की सलाह की वजह से 'कुमार' सरनेम हटाया है और नाम के बीच में S जोड़ा है. स्पोक्स्पर्सन ने कहा था कि 'ये उनका पर्सनल फैसला है और इस फैसले की हमें इज्जत करनी चाहिए'. दिव्या और भूषण ने 2005 में शादी की थी. दोनों की मुलाकात 'अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों' के सेट पर हुई थी. अब दोनों एक बच्चे के पेरेंट्स भी हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement