Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Canada में भारतीय युवक की 'Target Killing', मां से फोन पर बात करते समय गोलियों से भूना, चार गिरफ्तार

Indian Killed in Canada: कनाडा के सरे शहर में चार लोगों ने 28 साल के भारतीय युवक पर उस समय गोलियां बरसा दीं, जब वह जिम से आने के बाद फोन पर बात करते हुए अपनी कार से उतर रहा था.

Latest News
Canada में भारतीय युवक की 'Target Killing', मां से फोन पर बात करते समय गोलि�यों से भूना, चार गिरफ्तार

Yuvraj Goel की कनाडा में सरेआम गोली बरसाकर हत्या कर दी गई है. (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Indian Killed in Canada: कनाडा में 28 वर्षीय भारतवंशी युवक की गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई है. कनाडा पुलिस के मुताबिक, युवक को ब्रिटिश कोलंबिया प्रांत के सरे शहर में कार से उतरते समय गोलियां मारी गईं. पहली नजर में यह 'टारगेट किलिंग' का मामला लग रहा है, जिसकी जांच की जा रही है. इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिनमें से तीन भारतीय मूल के सिख हैं और एक कनाडाई युवक है. चारों के खिलाफ हत्या का गंभीर आरोप लगाया गया है. पुलिस को हत्या के पीछे का कारण अब तक पता नहीं चला है. युवक की पहचान युवराज गोयल के तौर पर हुई है, जो पंजाब के लुधियाना का रहने वाला है और उसे हाल ही में कनाडा की नागरिकता मिली थी. 

मृतक का नहीं है कोई भी क्रिमिनल रिकॉर्ड

रॉयल कैनेडियन माउंटेड पुलिस की हत्या के मामलों की जांच करने वाली इकाई ने बताया कि पुलिस को शुक्रवार (7 जून) की सुबह सरे के एक इलाके में फायरिंग की सूचना मिली थी. सूचना के बाद पुलिस 164 स्ट्रीट के 900वें ब्लॉक पर पहुंची तो वहां एक युवक का शव मिला, जिसे कई गोलियां मारी गईं थी. युवक की पहचान युवराज गोयल के तौर पर हुई है. पहले इसे गैंगवार समझा गया, लेकिन बाद में युवराज का कोई भी क्रिमिनल रिकॉर्ड नहीं मिला है. इसके चलते हत्या के कारण की जांच की जा रही है.

मां से फोन पर बात करते समय हुई हत्या

युवराज के पिता राजेश गोयल फायरवुड का बिजनेस करते हैं, जबकि उनकी मां शकुन गोयल हाउसवाइफ हैं. युवराज की बहन चारु सिंघला के हवाले से 'ग्लोबल न्यूज' ने बताया कि उसका भाई सरे के एक कार बेचने वाले शोरूम में सेल्स एक्जीक्यूटि का काम करता था. हमें उसकी हत्या के कारण की जानकारी नहीं है. चारु के पति और युवराज के जीजा बावनदीप ने बताया कि गोली लगने के समय युवराज जिम से लौट रहा था. वह कार से निकलते समय अपनी मां के साथ फोन पर बात कर रहा था. इसी दौरान बदमाश आए और उस पर गोलियां बरसाकर वापस चले गए. 

पुलिस ने गिरफ्तार किए हैं चार लोग

पुलिस ने CBC News को बताया कि इस घटना को अंजाम देने के चार संदिग्ध गिरफ्तार किए गए हैं. इनमें मनवीर बसरा (23), साहिब बसरा (20) और हरकीरत झुट्टी (23) सरे के ही रहने वाले हैं, जबकि एक अन्य केलोन फ्रेंकोइस (20) ओंटारियो का निवासी है. चारों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उन पर हत्या करने का गंभीर आरोप लगाया गया है.  

पढ़ाई के लिए आया था, फिर हासिल की नागरिकता

युवराज गोयल साल 2019 में स्टूडेंट वीजा पर लुधियाना से कनाडा आया था. हाल ही में उसे कनैडियन परमानेंट रेजीडेंट (PR) स्टेट्स मिला था. पुलिस के मुताबिक, उसका कोई भी आपराधिक रिकॉर्ड अब तक नहीं मिला है. इसके चलते हत्या क्यों की गई है, इसकी जांच शुरू कर दी गई है. प्राथमिक जांच में यह टारगेट किलिंग का मामला लग रहा है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement