Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

आपके Bathroom को वर्ल्ड क्लास बना देंगी Amazon पर मिल रही ये बेहतरीन Accessories 

अगर आप अपने बाथरूम के लिए Accessories लेना चाहते हैं तो Amazon से खरीद सकते हैं. यहां Bathroom Accessories पर भारी छूट मिल रही है. 

आपके Bathroom को वर्ल्ड क्लास बना देंगी Amazon पर मिल रही ये बेहतरीन Accessories 
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Amazon दुनिया का लीडिंग ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म है. यहां घरों में इस्तेमाल वाली लगभग हर चीज मिलती है. इस समय Amazon पर इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स (Electronic Items) से लेकर स्मार्टफोन (Smartphone), फर्नीचर (Furniture), ग्रोसरी (Grocery) हाउसहोल्ड आइटम्स (Household Items) पर जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है. अगर आप अपने बाथरूम के लिए Accessories लेना चाहते हैं तो Amazon से खरीद सकते हैं. यहां Bathroom Accessories पर भारी छूट मिल रही है. 

Amazon पर एक से बढ़कर एक Bathroom Accessories पर 72% तक का भारी डिस्काउंट मिल रहा है. 4,500 रुपये से ज्यादा का आइटम 1,300 रुपये से भी कम दाम में मिल रहा है. साथ ही इनकी क्वालिटी भी बहुत बढ़िया है. आइए आपको ऐसी Bathroom Accessories के बारे में बताते हैं, जिन्हें आप Amazon से सस्ते दाम में खरीद सकते हैं. 

Plantex Bathroom Corner Organizer Shelf


इन Shelf को आप बाथरूम के कॉर्नर में लगा सकते हैं. यह सामान रखने के काम आएगी. Amazon पर यह 72% के भारी डिस्काउंट पर मिल रही है. इसकी कीमत 4,710 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 1,299 रुपये में मिल रही है.

Buy Now on Amazon

GLOXY Stainless Steel Towel Rack for Bathroom


यह बाथरूम में टॉवल रखने के काम आता है. इसकी कीमत 2,599 रुपये है, लेकिन Amazon पर यह 60% की भारी छूट पर मिल रहा है. डिस्काउंट के बाद यह 1,049 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

CIPLAPLAST Plastic New Rich Look Bathroom Organizer Cabinet


यह कैबिनेट Mirror के साथ आता है और इसे आप दीवार पर लगा सकते हैं. इस पर 75% तक की छूट मिल रही है. इसकी MRP 3,999 रुपये है लेकिन Amazon पर डिस्काउंट के बाद यह 1,049 रुपये में मिल रहा है.  

Buy Now on Amazon

GRIVAN Stainless Steel Bathroom Shelf


इस Bathroom Shelf की MRP 3,999 रुपये है लेकिन Amazon पर यह 70% की छूट पर मिल रही है. डिस्काउंट के बाद यह 1,199 रुपये में मिल रही है.

Buy Now on Amazon

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement