Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dunki के सॉन्ग Lutt Putt Gaya में फिर दिखा Shah Rukh Khan का पुराना अवतार, रोमांटिक अंदाज में आए नजर, देख फैंस हुए खुश

Shah Rukh Khan की फिल्म Dunki का पहला गाना रिलीज हो गया है. इसमें एक्टर धांसू अंदाज में नजर आ रहे. Taapsee Pannu स्टारर इस सॉन्ग को अरिजीत सिंह ने गाया है.

Latest News
Dunki के सॉन्ग Lutt Putt Gaya में फिर दिखा Shah Rukh Khan का पुराना अवतार, रोमांटिक अंदाज में आए नजर, देख फैंस हुए खुश

Dunki Song Lutt Putt Gaya
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म डंकी (Dunki) के मेकर्स ने लंबे इंतजार के बाद फिल्म का पहला गाना शेयर किया है. सॉन्ग का टाइटल लुट पुट गया (Dunki Song Lutt Putt Gaya) है जो यूट्यूब पर रिलीज होते ही तेजी से वायरल हो गया. पठान और जवान (Pathaan & Jawan) के बाद इस फिल्म में एक्टर फिर से रोमांटिक अंदाज में नजर आए. इस सॉन्ग को अरिजीत सिंह ने गाया है. रिलीज होने के चंद मिनटों में ही इसे 6 लाख से ज्यादा लोगों ने सुन देख लिया है और गिनती तेजी से बढ़ रही है. 

शाहरुख खान और तापसी पन्नू स्टारर इस सॉन्ग लुट पुट गया को म्यूजिक मैस्ट्रो प्रीतम ने कंपोज किया है जिसमें अरिजीत सिंह की दिल छू लेने वाली आवाज है. सॉन्ग के लीरिक्स स्वानंद किरकिरे और आईपी सिंह ने लिखे हैं वहीं इसे कोरियोग्राफ गणेश आचार्य ने किया हैं. ये सब कुछ इसे गाने को और भी मैजिकल बना रहा है. 

यहां देखें पूरा गाना: 

ये भी पढ़ें: Shah Rukh Khan और Prabhas की नहीं होगी तकरार? Dunki की नई रिलीज डेट आई सामने

डंकी में शाहरुख और तापसी के अलावा बोमन ईरानी, विक्की कौशल, विक्रम कोचर, अनिल ग्रोवर जैसे एक्टर नजर आएंगे. इस फिल्म को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होने वाली है. फिल्म 21 दिसंबर को दुनियाभर में रिलीज होगी. इसकी टक्कर साउथ सुपरस्टार प्रभास की सालार के साथ होने वाली है. सालार भी मोस्ट अवेटेड और मेगा बजट फिल्म है. ऐसे में दोनों का बॉक्स ऑफिस पर सीधा महाक्लैश देखने को मिलेगा.

किंग खान की जवान और पठान ने मचाया बवाल 

डंकी से पहले शाहरुख की इस साल दो फिल्में पठान और जवान भी रिलीज हो चुकी है. पठान के साथ चार साल के लंबे ब्रेक के बाद एक्टर ने सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की थी. इन दोनों में वो एक्शन और थ्रिलर अंदाज में दिखे थे. इन फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement