Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में भरे मॉल में चाकूबाजी 5 लोगों की हुई मौत, हमलावर भी मारा गया

सिडनी के एक मॉल में एक हमलावर ने 5 लोगों की चाकू मारकर हत्या कर दी. हमले में कई लोगों के घायल होने की खबर भी मिली है.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

ऑस्ट्रेलियाई के सिडनी से एक चौका देने वाली खबर सामने आई है. जहां एक शॉपिंग मॉल में चाकूबाजी हुई. इश हमले में 5 लोगों की मौत हो गई और कई अन्य लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. यह घटना वेस्टफील्ड बॉन्डी जंक्शन शॉपिंग सेंटर की है.

किसने किया हमला
आपको बता दें कि शनिवार दोपहर को घटना के समय मॉल शॉपिंग करने वालों से खचाखच भरा हुआ था. मिली जानकारी के मुताबिक एक अकेला आदमी शनिवार दोपहर 3.30 बजे शॉपिंग सेंटर के चारों ओर चाकू लेकर दौड़ने लगा. उसने सेंटर की कई मंजिलों पर लोगों पर चाकू से वार किया. आपको बता दें कि चाकूबाजी की घटना में 5 लोगों की मौत हो गई. 


ये भी पढ़ें-रियल एस्टेट टायकून महिला ने बैंक को लगाया अरबों का चूना, कोर्ट ने सुना दी मौत की सजा


 

इसके बाद स्थानीय पुलिस ने जानकारी दी है कि चाकूबाजी की घटना के बाद मॉल को बंद कर दिया गया है. साथ ही लोगों से इस जगह से  दूर रहने की अपील की गई है. वहीं हमलावर को पकड़ने के लिए पुलिस ने गोलीबारी भी की, जिसमें हमलावर को गोली लगी और उसकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस हनलावरों और उनके मकसद के बारे में पता लगा रही है. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.​​​​​​​

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement