Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

India–Pakistan Border के पास तालाब का पानी हुआ गुलाबी, लोगों ने बताया महादेव का चमत्कार

गांववालों का कहना है कि इस तालाब में किसी दूसरी जगह से पानी नहीं आता है. इसमें केवल बारिश का पानी ही इकट्ठा होता है.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत-पाकिस्तान बॉर्डर के नजदीक गुजरात के बनासकांठा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जिले के सुईगांव स्थित कोरेटी गांव में एक तालाब का पानी अचानक गुलाबी हो गया. वहीं, जैसे ही गांववालों ने यह नजारा देखा,  हर कोई दंग रह गया. गांववालों का कहना है कि उन्होंने आज से पहले ऐसा कुछ कहीं नहीं देखा है. लोग तालाब के पानी का रंग गुलाबी हो जाने को चमत्कार मान रहे हैं.

मामले को लेकर गांववालों का कहना है कि इस तालाब में किसी दूसरी जगह से पानी नहीं आता है. इसमें केवल बारिश का पानी ही इकट्ठा होता है जिसका इस्तेमाल पशुओं को नहलाने के लिए किया जाता है. गांववालों ने कहा, 'इतने सालों में पहले ऐसा कभी नहीं हुआ, पानी का गुलाबी होना कोई चमत्कार ही है. '

इधर, तहसील विकास अधिकारी के.ए भाटिया का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. पानी के नमूने लिए गए हैं. लोगों को भी सावधान कर दिया गया है कि जांच पूरी हो जाने तक कोई भी तालाब के पानी का इस्तेमाल न करे. साथ ही बच्चों को भी तालाब के आसपास न जाने दे.

ये भी पढ़ें- Metro में बैठी पत्नी के साथ शख्स ने चुपके से खींच ली सेल्फी, क्यूट वीडियो देख दिल हार बैठेंगे आप

हालांकि, पानी के गुलाबी होने की खबर मिलते ही आसपास के गांवों के लोग भी बड़ी तादाद में यहां पहुंच रहे हैं. लोगों का कहना है पानी ने धीरे-धीरे रंग बदला है. दरअसल, काफी दिनों से पानी के रंग में थोड़ा-थोड़ा बदलाव हो रहा था लेकिन किसी ने इसपर ध्यान नहीं दिया. जब ये रंग पूरी तरह से गुलाबी हो गया तो लोग अब इसे तालाब के पास में मौजूद महादेव के मंदिर का चमत्कार मान रहे हैं. 

वहीं, एक्सपर्ट्स मानते हैं कि गांव के तालाब में गटर का पानी भी जाता होगा तो उसकी वजह से केमिकल रिएक्शन भी हो सकता है. अब मामला क्या है यह तो पूरी जांच के बाद ही पता चल सकेगा. 

ये भी पढ़ें- Japan के राष्ट्रगान से भी बड़ा है इस जगह का नाम, स्पेलिंग याद करने में छूटे कई लोगों के पसीने

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement