Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'बाल खींचे, बेड पर पटका और जड़े थप्पड़,' बेटे ने पार की दरिंदगी की इंतहा

मां के साथ दरिंदगी करने वाला आरोपी पेशे से वकील है. वायरल वीडियो में वह अपनी मां को मारते हुए नजर आ रहा है.

article-main

सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाब में एक शख्स ने अपनी बुजुर्ग मां के साथ ऐसी दरिंदगी की है, जिसे सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी. एक बेटे ने ही अपनी मां को इतनी बुरी तरह से पीटा है कि सोशल मीडिया पर नई बहस छिड़ गई है. एक 73 साल की बुजुर्ग महिला को उसके बेटे, बहू और पोते मिलकर बेरहमी से पीट रहे हैं.

महिला का बेटा वकील है और उसका नाम अंकुर वर्मा है. उसकी दरिंदगी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. उसे सीसीटीवी कैमरे से मिले सबूतों के आधार पर गिरफ्तार किया गया है. उसने खुद अपनी मां के कमरे में कैमरा लगाए हुआ था.​

मां से ही जमकर मारपीट करता है वकील
गिरफ्तारी से पहले वकील ने कहा कि वह अपनी मां की सेवा कर रहा था. आशा रानी अपने बेटे, बेटी और बहू के साथ पंजाब के रोपड़ में रहती हैं. उनके पति की मौत दिल का दौरा पड़ने से हो गई थी. उन्होंने अपनी बेटी दीपशिखा को बताया था कि उनका बेटा अंकुर वर्मा और उसकी पत्‍नी सुधा उनके साथ मारपीट करते हैं.

इसे भी पढ़ें- 'उत्तर प्रदेश की राज्यपाल कोर्ट में हाजिर हों' SDM के इस फरमान पर मच गया हड़कंप

सीसीटीवी फुटेज से सामने आई दरिंदगी 
बेटी आशा रानी के कमरे में लगे सीसीटीवी कैमरे से फुटेज हासिल करने में कामयाब रही और उसने जो कुछ देखा, पुलिस को बताया. एक वीडियो में पीड़िता का पोता आशा रानी के गद्दे पर पानी डालता है और फिर अपने माता-पिता से शिकायत करता है कि दादी ने बिस्तर गीला कर दिया है.

बिस्तर पर मां को मार रहा परिवार
अंकुर और सुधा को जांच करने के लिए आते देखा जाता है और अंकुर को बिस्तर पर लेटी हुई महिला पर हमला करते देखा जाता है. वह उसकी पीठ पर मुक्का मारता है, उसे बार-बार थप्पड़ मारता है और बारी-बारी से दोनों पर थप्पड़ मारता है, जबकि ऐसा प्रतीत होता है कि वह उस पर चिल्ला रहा है. ऐसा करीब एक मिनट तक चलता है.

इसे भी पढ़ें- Shocking Video: फ्रैक्चर के कारण स्ट्रेचर पर लेटा था मरीज, डॉक्टर ने मारे जमकर चांटे, वायरल हुआ वीडियो

बाल पकड़ा, सिर पीटा और मारा थप्पड़
अंकुर चला जाता है और तभी सुधा व पोता कमरे में आते हुए दिखाई देते हैं. सुधा इशारा करती है और कुछ कहती है और अंकुर फिर से अंदर आता है, अपनी मां को बालों से पकड़ता है और बार-बार उसका सिर झटका देता है. वह उसे थप्पड़ मारते और उसके सिर पर मुक्का मारते नजर आ रहे हैं. जब वह ऐसा करता है तो उसकी पत्‍नी और बेटा कमरे से बाहर चले जाते हैं, लेकिन वह अपनी मां पर हमला करता रहता है.

ऐसे हुआ महिला का रेस्क्यू
दीपशिखा की शिकायत के आधार पर पुलिस की एक टीम और एक एनजीओ के कुछ लोग शनिवार को आशा रानी के घर पहुंचे और उसे बचाया. पूछताछ के दौरान अंकुर ने कहा कि वह अपनी मां की सेवा कर रहा था. उनकी  मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. (इनपुट: IANS)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement