Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Girl Dance Video: 'आत्मा को शांति तो अब ही मिलेगी' शोक सभा में स्टेज पर लड़की के ठुमके देखकर दंग रह गए लोग

Girl Dance Viral Video: शोक सभा का मतलब अमूमन शांत रहकर चुपचाप तरीके से मरने वाले को श्रद्धांजलि देना होता है, लेकिन इस वीडियो में तो शादियों की धूमधाम भी पीछे छूटती दिखी है.

article-main

Viral Girl Dance Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Viral Dance Video- शादी-ब्याहों में बैंड-बाजे के साथ ही बहुत सारे लोग नाचने वालों को भी बुलाते हैं, लेकिन शोक सभाओं में आपने शायद ही कभी ढोल-बाजे बजते देखे होंगे. बेहद बुजुर्ग व्यक्ति के मरने पर भी लोग खुशियां मनाना नहीं भूलते. ऐसे मौके पर नाचने वालों को नहीं बल्कि रोने वालों को बुलाया जाता है. कई जगह इसके लिए खासतौर पर रोने वाले लोग हायर किए जाते हैं. लेकिन अब एक अनूठा वीडियो सामने आया है, जिमें शोकसभा के दौरान एक लड़की रोमांटिक गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाती दिख रही है और लोग उसे बैठकर देख रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग कह रहे हैं कि मरने वालों की आत्मा को असली शांति तो अभी मिलेगी. 

यूट्यूब पर शेयर किया गया है वीडियो

शोकसभा में लड़की के ठुमके लगाने का यह वीडियो यूट्यूब शॉर्ट्स में @munmunmanseboli56 नाम के यूजर ने अपलोड किया है. वीडियो में बाकायदा शादी जैसा स्टेज सजा हुआ है, लेकिन उस पर किसी बुजुर्ग की शोकसभा का बैनर लगा हुआ है. हॉल में शादी-पार्टियों की ही तरह सफेद कपड़ों वाली गोल मेज-कुर्सियां सजाई गई हैं, जिन पर लोग बैठे हुए हैं. शोकसभा के मंच पर पीला लहंगा पहने हुए एक लेडी डांसर डांस कर रही है, जो हाव-भाव से प्रोफेशनल डांसर लग रही है. लड़की 'ले ले मजा ले ले रे' गाने पर डांस कर रही है. बात यहीं खत्म नहीं हुई. मंच पर डांस कर रही लड़की और हॉल में बैठे लोगों का वीडियो भी ठीक शादी की तर्ज पर ही बनाया जा रहा है. एक कैमरामैन स्टिल फोटो भी क्लिक करता दिख रहा है.

लोग देखकर हो रहे हैं दंग

शोक सभा में शादी की तरह डांस प्रोग्राम का आयोजन देखकर लोग हैरान हो रहे हैं. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, कभी देखी है ऐसी शोक सभा, इन्हें सच में श्रद्धांजलि देनी होगी. इस वीडियो को देखकर लोग यही पूछ रहे हैं कि शोक मनाने के बजाय नाच-गाना करने वाली श्रद्धांजलि सभा पहली बार देखी है. मरने वाले की आत्मा को जरूर शांति मिलेगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement