Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Dadi Dance Video: 80 साल की दादी ने पुराने फिल्मी गाने पर लगाए ऐसे ठुमके, लूट ली पार्टी की सारी महफिल

Trending Video: वीडियो महिलाओं की  किसी पार्टी का है, जिसमें कई अन्य महिलाएं भी गाने पर नाच रही हैं. लेकिन सारा जलवा दादी के गजब डांस ने लूट लिया है.

Viral Dadi Dance Video: 80 साल की दादी ने पुराने फिल्मी गाने पर लगाए ऐसे ठुमके, लूट ली पार्टी की सारी महफिल

Dadi Dance Video को सोशल मीडिया पर जमकर सराहा जा रहा है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Dadi Dance Video- सोशल मीडिया की बदौलत ऐसे लोगों की प्रतिभाएं भी सामने आ रही हैं, जिन्हें कभी अपने गजब के टेलेंट को पेश करने का मौका नहीं मिला होगा. इसके चलते कई बार ऐसे गजब वीडियो देखने को मिलते हैं, जो आपके दिल को छू ले जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सामने आया है, जिसमें एक 70-80 साल की बूढ़ी दादी ने अपनी जवानी के दिनों के फिल्मी गाने पर ऐसे गजब ठुमके लगाए हैं कि उनके साथ नाच रहीं जवान बहू-बेटियां लड़कियां भी फीकी पड़ गई हैं. दादी का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर बेहद वायरल (Viral Video) हो गया है, जिसे लोग जमकर पसंद भी कर रहे हैं और खूब रिएक्ट भी कर रहे हैं.

'पिया तू अब तो आजा...' गाने पर लगाए हैं ठुमके

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो (Social Media Viral Video) किसी पार्टी का है, जिसमें पुराने फिल्मी गाने 'पिया तू अब तो आजा..' पर महिलाएं डांस कर रही हैं. वीडियो में एक दादी इस गाने पर इतने गजब स्टेप्स दिखा रही हैं कि आप हैरान रह जाएंगे. दादी न केवल कमर को थिरका और मटका रही हैं बल्कि कंधों और टांगों से भी गजब का रिएक्शन दिखा रही हैं. एक 70-80 साल की उम्र वाली दादी को ऐसे नाचते देखकर आप सोच में पड़ जाएंगे कि '70 साल की बूढ़ी है या 70 साल की जवान'. उनके इसी गजब अंदाज की जमकर तारीफ हो रही है.

बेहद वायरल हो गया है वीडियो

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो (Instagram Viral Video) को मशहूर सोशल इंफ्लुएंशर viralbhayani ने शेयर किया है. इस वीडियो को दो दिन पहले यानी 29 मई को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 12 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 60 हजार से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. बहुत सारे लोगों ने इस कमेंट भी किए हैं. एक यूजर ने लिखा, बस जिंदगी जियो तो ऐसे जियो. दूसरे यूजर ने लिखा, दादी जी फुल मूड में है. तीसरे यूजर ने लिखा, इनकी जवानी का गाना था, एंजॉय करना तो बनता है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement