Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

चोरी कर रहे शख्स पर ही चढ़ गया ट्रैक्टर, फिर जो हुआ वह देख नहीं होगा आंखों पर यकीन

Gujarat Tractor Theft Video: ट्रैक्चर चोरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें चोर का वीडियो देखकर हर कोई हैरान रह गया. अब यह वीडियो वायरल हो गया है.

चोरी कर रहे शख्स पर ही चढ़ गया ट्रैक्टर, फिर जो हुआ वह देख नहीं होगा आंखों पर यकीन

Viral Video Grab

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कहा जाता है कि बुरे कर्म का नतीजा बुरा होता है. कई बार बुरा कर्म करते हुए तुरंत ही नतीजा भी मिल जाता है. ऐसा ही कुछ गुजरात में ट्रैक्टर चुराने की कोशिश कर रहे एक शख्स के साथ हुआ. यह शख्स एक शोरूम के कैंपस में खड़े ट्रैक्टर को चुराने में लगा ही था कि अचानक ट्रैक्टर स्टार्ट हो गया और उस चोर पर ही चढ़ गया. फिर जो हुआ वह वीडियो देखने के बाद भी लोगों को हैरान कर रहा है. दरअसल, जिस शख्स पर ट्रैक्टर चढ़ गया उसे कुछ हुआ ही नहीं है और ट्रैक्टर गुजरते ही वह शख्स फिर से खड़ा हो गया. इतना ही नहीं, इतना सब होने के बावजूद वह ट्रैक्टर चुरा ले गया.

मामला गुजरात के अरवल्ली के मोडासा शहर के हजीरा इलाके का है. रात के समय यह शख्स ट्रैक्टर चुराने आया था. वह ट्रैक्टर में कुछ कर रही रहा था कि अचानक ट्रैक्टर स्टार्ट हो गया. ट्रैक्टर स्टार्ट होते ही चल पड़ा और चोर का पैर टायर के नीचे दब गया. उसने निकलने की कोशिश की लेकिन ट्रैक्टर की ताकत के आगे उसकी एक न चली. देखते ही देखते ट्रैक्टर का पिछला पहिया उस शख्स को कुचलते हुए निकल गया.

यह भी पढ़ें- हवा में 10,000 फीट पर लहराया G20 का परचम, देखें IAF का जोशीला वीडियो

शोरूम से ही चुरा लिया ट्रैक्टर
ट्रैक्टर के पिछले टायर के नीचे आ जाने के बावजूद चोर को चोट ही नहीं आई. सीसीवीटी वीडियो में देखा गया कि वह चोर उठकर खड़ा हो गया और तुरंत ही उसी ट्रैक्टर पर जा बैठा. वह शख्स वहां से ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया. बताया गया है कि जन्माष्टमी के चलते शोरूम और अन्य संस्थानों में छुट्टियों के चलते यह चोर शोरूम में ही चोरी करने पहुंच गया था और ट्रैक्टर लेकर भाग भी गया.

यह भी पढ़ें-  कुछ इस तरह मौत को छूकर लौटा शख़्स, Viral Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

अब इस शोरूम के मालिक प्रह्लादभाई धनजीभाई पटेल ने नेतराम शाखा में ट्रैक्टर चोरी की शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत के बाद पुलिस ने सीसीटीवी खंगाले और कुछ ही घंटों में ट्रैक्टर को एक गांव से बरामद कर लिया है. फिलहाल चोरी करने वाले शख्स को नहीं पकड़ा जा सका है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement