Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: रामलीला में मंच पर हनुमान की मौत, अचानक गिरा नीचे और तड़पता रहा

आप देखेंगे कि हनुमान के रोल में रामस्वरूप मंच पर खड़े हैं. हनुमान की पूंछ में आग लगाने वाला सीन चल रहा है और अचानक...

Video: रामलीला में मंच पर हनुमान की मौत, अचानक गिरा नीचे और तड़पता रहा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बीते कुछ समय में अचानक दिल का दौरा पड़ने से मौतों की संख्या बढ़ती जा रही है. कुछ महीने पहले जम्मू से खबर आई थी. गणेश उत्सव के दौरान नाचते-नाचते एक कलाकार ने दम तोड़ दिया और अब उत्तर प्रदेश के फतेहपुर से ऐसी ही दिल दहला देने वाली खबर आई है. यहां रामलीला में हनुमान की भूमिका निभा रहा शख्स अचानक स्टेज से नीचे गिरा और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहां बैठी जनता समझ ही नहीं पाई कि अचानक क्या हुआ और उनकी आंखों के सामने एक शख्स तड़प कर मर गया.

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आप देखेंगे कि हनुमान के रोल में रामस्वरूप मंच पर खड़े हैं. हनुमान की पूंछ में आग लगाने वाला सीन चल रहा है. वह आगे-पीछे होते हैं थोड़ा उछलते हुए अपने सीन को निभा रहे थे कि अचानक धड़ाम से नीचे गिर पड़ते हैं. लोग उन्हें उठाने के लिए आगे बढ़ते हैं लेकिन कोई समझ नहीं पाता कि आखिर उन्हें अचानक से हुआ क्या.

यह भी पढ़ें: पुलिस के साथ रोहित शर्मा की तस्वीर देख लोग हैरान, यूजर्स बोले- कहीं गिफ्तार तो नहीं कर लिया!

रामस्वरूप की उम्र 55 साल बताई जा रही है. वह अच्छे भले अपने रोल में लीन थे कि अचानक तबीयत बिगड़ी और कोई समझ ही नहीं पाया कि हुआ क्या. वहां चीख-पुकार मच गई लेकिन किसी की कोशिश काम नहीं आई और उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया. अभी मौत की वजह का पता नहीं चल सका है लेकिन वीडियो में देखकर ऐसा कहा जा रहा है कि उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई. उनके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. कौन जानता था कि मंच पर हंसता गाता यह कलाकार अगले ही पल सबको रुलाने वाला है.

यह भी पढ़ें: तमंचे पर डिस्को हो रहा था सरेआम, नहीं था पुलिस का कोई खौफ

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement